अपराधदिल्ली

दिल्ली के नजफगढ़ में 13 साल के मासूम ने लगाई फांसी, सामने आई चौंकाने वाली बात

देश की राजधानी दिल्ली में 13 साल के बच्चे की आत्महत्या का चौंकाने वाला मामला सामने आया है. बच्चे की लाश को घर में पंखे से लटकती हुई देख सब लोग

देश की राजधानी दिल्ली में 13 साल के बच्चे की आत्महत्या का चौंकाने वाला मामला सामने आया है. बच्चे की लाश को घर में पंखे से लटकती हुई देख सब लोग हैरान रह गए. हैरानी की बात यह है कि बच्चे ने लड़कियों वाले कपड़े पहन रखे थे और उसके चेहरे पर लड़कियों की जैसा मेकअप भी लगा हुआ था. पुलिस अब इस मामले की बारीकी से जांचकरने में जुटी हुई है।

बच्चे को लिया गया था गोद :

जानकारी के मुताबिक, यह हादसा दिल्ली के नजफगढ़ इलाके का है. जहाँ 6 नवंबर को पुलिस को सुचना मिली थी कि नंगली सक्रावती इलाके में एक 13 साल के बच्चे ने फांसी लगाकर खुदखुशी कर ली है. पुलिस के मुताबिक, इस बच्चे को माँ-बाप ने गोद लिया था. आपको बता दें की, बच्चा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के लिए वीडियो रील भी बनाया करता था. इस केस में पुलिस सोडोमी यानी अप्राकृतिक यौन संबंधों के एंगल से भी जांच करने में लगी हुई है.

बच्चे के इलेक्ट्रॉनिक्स गैजेट्स भी किए जब्त

बताया जा रहा है कि घटना के वक्त बच्चे के माता-पिता घर पर नहीं थे. पुलिस ने सूचना के बाद तुरंत ही मौके पर पहुंचकर घटना का जायजा लिया और शव को अपने कब्जे में लेकर उसको पोस्टमार्टम के लिए भेजा. मामले की जांच के लिए पुलिस ने बच्चे के इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स भी जब्त कर लिए हैं. और साथ ही पुलिस लोगों से पूछताछ कर रही है.

पुलिस का कहना है कि बच्चा सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा एक्टिव रहता था. वह वीडियो बनाकर पोस्ट करता था. जिसके कारन से उसके गैजेट्स की जांच की जा रही है. पता लगाया जा रहा है कि आखिर घटना के पीछे का कारन क्या है.

Accherishtey

यह भी पढ़ें: गुरुपर्व के अवसर पर आज निकाले जाएंगे नगर कीर्तन, इन रास्तों पर रहेगा भारी जाम

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button