अपराधदिल्ली एनसीआर

पिता के सिर में बट्टा मारकर 16 साल की बेटी ने की हत्या, आरोपी बेटी गिरफ्तार

16 साल बेटी ने अपने पिता के सिर में बट्टा मारकर उनकी हत्या कर दी। अमित शर्मा उस समय अपनी पत्नी शालू को बुरी तरह से पीट रहे थे

गाजियाबाद के संजय नगर में शनिवार की रात करीब डेढ़ बजे सराफ अमित वर्मा (40) की घर में ही सिर में बट्टा मारकर 16 साल की बेटी ने हत्या कर दी। वह उस समय पत्नी शालू को बुरी तरह से पीट रहे थे। आठ माह से रोज इसी तरह मां को पिटते देख आजिज आई बेटी ने पहले से ही हत्या से लेकर शव को ठिकाने लगाने तक की साजिश रच रखी थी।

उसने मां की मदद से शव को कार में रखा और रात के अंधेरे में इसे कमला नेहरू नगर के सुनसान इलाके में छोड़ पैदल घर आ गई। कार के नंबर से ही पुलिस शनिवार सुबह मां-बेटी तक पहुंच गई। दोनों से पूछताछ में खुलासा हो गया। इसके बाद दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया।

शालू ने पुलिस को बताया कि पति के सहारनपुर की महिला से प्रेम संबंध हो गए थे। इसके बाद उनका व्यवहार उनके प्रति बदल गया। वह रोज शराब पीकर आते थे और उन्हें पीटते थे। बेटी ने बताया कि उसने पहले ही सिलबट्टा एक तरफ रख दिया था। वह ठान चुकी थी कि पिता ने मां को फिर से पीटा तो वह इस बार उनकी जान ले लेगी। उससे मां को पिटते हुए देखना बर्दाश्त नहीं हो रहा था।

पुलिस ने बताया कि संजय नगर सेक्टर-23 के एम ब्लॉक निवासी अमित की ग्रेटर नोएडा में जूलरी शॅप है। उनकी कार लावारिस हालत में मिली। पिछली सीट पर उनका शव था। कार के नंबर से उनका पता मिला। इस पर पुलिस टीम पहुंची तो मां-बेटी ने घटना से अनजान होने का नाटक किया, लेकिन थोड़ी देर की पूछताछ में ही सच उगल दिया। सीओ कविनगर रितेश त्रिपाठी ने बताया कि आरोपी मां-बेटी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Insta loan services

यह भी पढ़े: प्लॉट का झांसा देकर 16 करोड़ रुपये की ठगी करने वाला आरोपी गिरफ्तार

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button