अपराध

दिल्ली के बवाना में 19 वर्षीय युवक की चाकू घोपकर हत्या

बाहरी दिल्ली के एनआईए पुलिस स्टेशन में 28 फरवरी के दिन एक 19 वर्षीय लड़के की चाकू से घायल होने की सूचना मिली और बाद में हॉस्पीटल के डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया

बाहरी दिल्ली के एनआईए पुलिस स्टेशन में 28 फरवरी के दिन एक 19 वर्षीय लड़के की चाकू से घायल होने की सूचना मिली और बाद में हॉस्पीटल के डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। आपको बता दें कि मृतक की पहचान करण के रूप में हुई है।

वह जेजे कॉलोनी बवाना का रहने वाला था और वह शमा कॉस्मेटिक्स फैक्ट्री में काम करता था। पुलिस की जाँच में पता चला कि 28 फरवरी को लगभग रात के 8:15 बजे एक लड़का फक्ट्री में आया और फ़ैक्ट्री के फोरमैन से करण को बुलाने के लिए कहा उसने कहाँ की वह करण से मिलना चाहता हैं।

जिसके बाद फोरमैन कारखाने के अदर गया और करण को बुलाया करण उससे मिलने के लिए बाहर गया जिसके कुछ देर बाद करण के ऊपर चाकू से हमला कर दिया। आपको बता दें कि मृतक करण की छाती, पैर और गर्दन पर चाकू से कई वर किये गए है पुलिस ने इस मामले में आईपीसी की धारा 302/201/34 के तहत मामला दर्ज किया और तीन आरोपियों की पहचान की गई।

Accherishtey

ये भी पढ़े: अब बचेगा एयरपोर्ट पर बोर्डिंग-चेकिंग का समय, इस एप से सफर आसान

Jagjeet Singh

जगजीत सिंह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे हैं। इन्होंने टेक्निकल, विश्व और एजुकेशन से सम्बंधित लेखो को अपने लेखन में प्रकाशित किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button