अपराधदिल्ली

2 बाइक सवार स्नैचर महिला का पर्स लेकर हुए फरार, CCTV में हुए कैद

एक खबर आदर्श नज़र मजलिस पार्क इलाके से सामने आयी है जहां दिन दिहाड़े 2 मोटोसाइकल सवार एक औरत का पर्स छीन कर भाग जातें है

दिल्ली में आये दिन चोरी की घटनाये सामने आती है जिसमे या तो घरो से या सड़क पर चलते हुए लोग चोरी का शिकार हो जातें है। राजधानी में अपराध का दर बहुत तेज़ी से बढ़ रहा है जिसको प्रशासन द्वारा पूरी तरह से नज़र अंदाज़ किया आ रहा है। रोज़ अपराध की घटनाये साफ़ दर्शाती है की दिल्ली में आम जनता कितनी सुरक्षित है।

ऐसी ही एक खबर आदर्श नज़र मजलिस पार्क इलाके के गली नंबर 9 में मकान नंबर 306, 307 से सामने आयी है जहां दिन दिहाड़े 2 मोटोसाइकल सवार एक औरत का पर्स छीन कर भाग जातें है। यह पूरी घटना CCTV पर कैद हुई है जहां साफ़ देखा जाता है कि कैसे एक महिला का पर्स दो बाइक सवारों ने लूटा और और वहा से फरार हो गए। इसके बाद महिला उनके पीछे भगति हुई नज़र आयी और बाकि लोग बस उनको देखते रह गए।

अभी इस बात की पुष्टि नहीं है की उन लुटेरों को पकड़ा गया है की नहीं लेकिन अगर दिन दिहाड़े ऐसी ही चोरी होती रही तो आम जनता कैसे सुरक्षित रह सकती है। साथ ही प्रशासन अगर इसमें सकती नहीं दिखाएगी तो ऐसी घटाएँ कभी भी रुकने का नाम नहीं लेगी।

Madhavgarh Farms
ये भी पढ़े: DTC में निकली इन पदों के लिए नौकरिया, मिलेगी 60 हजार से ज्यादा सैलरी

Abhishikt Masih

अभिषिक्त मसीह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे है। इन्होने अपने लेख से सच्ची घटनाओं को लिखकर लोगों को जागरूक किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button