अपराधदिल्ली

नांगलोई में रफ्तार का शिकार हुए 2 DTC बस ड्राइवर, अज्ञात वाहन टक्कर मार हुआ फरार

राजधानी दिल्ली के नांगलोई इलाके में एक अनजान वाहन ने मोटरसाइकिल से जा रहे दो युवकों को टक्कर मार दी. हादसे में दोनों युवकों की उसी वक्त

राजधानी दिल्ली के नांगलोई इलाके में एक अनजान वाहन ने मोटरसाइकिल से जा रहे दो युवकों को टक्कर मार दी. हादसे में दोनों युवकों की उसी वक्त मौत हो गई. पुलिस ने अस्पताल में शवों का पोस्टमार्टम कराने के लिए भी दिया। जानकारी के अनुसार, दोनों युवक डीटीसी में कांट्रैक्ट में बस ड्राइवर थे. वहीं डीटीसी कर्मचारी एकता यूनियन के नाम के ट्विटर पेज ने दोनों की मौत को लेकर कई तरह के सवाल उठाए हैं और बताया कि दोनों 24 घंटे ड्यूटी करने के बाद अपने घर को लौट रहे थे.

पुलिस के अनुसार, 28 साल का रोहित और 27 साल का राहुल डीटीसी डिपो मायापुरी से बुलेट पर आ रहे थे. जिसके चलते एक वाहन ने दोनों को टक्कर मार दी, जिसके बाद दोनों को एंबुलेंस द्वारा मंगोलपुरी के संजय गांधी अस्पताल ले जाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत बता दिया. पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव को घरवालों को सौंप दिया है.

इतना ही नहीं, डीटीसी कर्मचारी एकता यूनियन नामक एक ट्विटर हैंडल ने इस हादसे को लेकर ट्वीट भी किया है, जिसमें यह बताया गया है कि रोहित और राहुल कांट्रैक्ट पर डीटीसी में बस ड्राइवर थे और लगातार 24 घंटे कि ड्यूटी करने के बाद वह घर जा रहे थे. नांगलोई के पास इनका एक्सीडेंट हो गया और जहाँ पर इनकी मौत हो गई. इसके साथ ही ट्वीट में यह सवाल उठाया है कि अफसरों ने 24 घंटे ड्यूटी कैसे कराई गई और इस मौत का जिम्मेदार कौन है?

Accherishtey

यह भी पढ़ें: भारत में इन 4 धांसू कारों के आने वाले हैं सीएनजी मॉडल, इस साल होंगी लॉन्च

 

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button