अपराधदिल्ली एनसीआर

22 साल की युवती लेकर भागी 14 वर्ष के छात्र को, कराई 25 हजार की शॉपिंग

जांच के दौरान पता चला कि युवती नाबालिग छात्र को भगाकर सीधे चंडीगढ़ में अपनी सहेली के पास पहुंची थी। वहां पर दोनों ने पार्टी की लेकिन इससे...

कहते हैं कि प्यार की कोई सीमा नहीं होती। नोएडा खोड़ा थाना क्षेत्र में 22 वर्ष की युवती और 14 वर्ष के छात्र के बीच प्रेम-प्रसंग का ऐसा ही एक मामला सामने आया है। गुरुग्राम के ब्यूटी पार्लर में कार्य करने वाली लड़की के पड़ोस में एक छात्र अपने माता-पिता साथ के रहता है। लड़की की कुछ महीने पूर्व एटा निवासी युवक से सगाई हो चुकी है लेकिन फिर भी वह दो वर्ष से छात्र को पसंद करती है।

शनिवार को युवती लड़के को भगाकर चंडीगढ़ ले गई और फिर वहां छात्र को शॉपिंग भी कराई। सोमवार रात पुलिस ने दोनों को खोड़ा में एक किराये के कमरे से सकुशल बरामद कर लिया। लड़के के पिता गाड़ी चलाकर अपना परिवार पालते हैं। लड़के के पिता ने बताया कि शनिवार दोपहर के वक्त बेटे के अचानक गायब होने पर उन्होंने ब्यूटी पार्लर में कार्य करने वाली युवती पर शक जाहिर कर खोड़ा थाने में मुकदमा दर्ज करा दिया था।

सर्विलांस लोकेशन की मदद से स्थानीय पुलिस ने सोमवार देर रात लड़की को पांच मंजिला मकान में किराये के एक कमरे से सकुशल बरामद कर लिया। लड़की ने यहां पर रहने के लिए मकान मालिक को 1500 रुपये दिए थे लेकिन जब मकान मालिक ने युवती से आधार कार्ड मांगा तो युवती ने कहा कि दो दिन बाद परिवार के सदस्य पहचान पत्र लेकर आएंगे। जांच के दौरान पता चला कि युवती नाबालिग छात्र को भगाकर सीधे चंडीगढ़ में अपनी सहेली के पास पहुंची थी। वहां पर दोनों ने पार्टी की लेकिन इससे पहले युवती ने लड़के पर 25000 रुपये खर्च कर उसको कपड़े और जूते खरीदवाए।

शाम के वक्त दोनों वापस खोड़ा आ गए और फिर युवती अपने घर से दूसरी कॉलोनी में रहने लगी। लड़के के पिता के अनुसार युवती की एटा में एक युवक से सगाई भी हो चुकी है लेकिन वह फिर भी उनके बेटे को पसंद करती है। छात्र के पिता का मानना है कि युवती के साथ में रहने के लिए उनके बेटे का खुद भी मन था। इस कारण उसने परिवार से किसी भी तरह सम्पर्क करने का प्रयास नहीं किया। फिलहाल पुलिस युवती और छात्र को खोड़ा थाने ले गई।

Accherishtey

ये भी पढ़े: Gurugram: स्पा सेंटर में मसाज की आड़ में चल रहे सैक्स रैकेट का पर्दाफाश

Gagandeep Singh

गगनदीप सिंह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे है। जहां ये दिल्ली से जुड़ी सारी क्राइम की खबरें निडर होकर अपने लेख से लोगों तक पहुंचाते है

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button