अपराधदिल्ली

72 साल के ऑटो चालक ने किया 11 वर्ष की नाबालिग के साथ अपहरण व छेड़छाड़

एक 11 वर्षीय नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ और अपहरण के आरोप में 72 वर्षीय ऑटो-रिक्शा चालक को गिरफ्तार कर लिया गया।

राजधानी दिल्ली से एक बार फिर शर्मसार वारदात सामने आ रही है। दरअसल, बाराखंभा रोड पर बंगाली मार्केट इलाके से एक 11 वर्षीय नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ और अपहरण के आरोप में 72 वर्षीय ऑटो-रिक्शा चालक को गिरफ्तार कर लिया गया।

आपकों बता दे कि आरोपी उसे हरिद्वार ले जा रहा था तभी पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया और बच्ची को छुड़ा लिया।जानकारी के मुताबिक, डीसीपी (नई दिल्ली जिला) अमृता गुगुलोथ ने कहा कि आरोपी की पहचान गीता कॉलोनी निवासी रघु नाथ के रूप में हुई है और उसके चार बेटे और एक बेटी है।

ऐसें में यह घटना तब सामने आई जब पीड़िता के माता-पिता ने पुलिस से संपर्क किया और उन्हें सूचित किया कि उनकी बेटी बंगाली मार्केट के पास से लापता हो गई है। जिसके तुरंत बाद पुलिस ने एक प्राथमिकी दर्ज की और उसका पता लगाने के लिए टीमों का गठन किया गया।

बता दें कि पुलिस ने संबंधित स्थानों के सीसीटीवी फुटेज हासिल किए और उन्हें स्कैन करना शुरू कर दिया। साथ ही लड़की की गतिविधियों पर भी नज़र रखी और जाना कि वह एक ऑटो-रिक्शा में बैठी थी।

इसी के चलते तकनीकी निगरानी की मदद से वह पूर्वी दिल्ली इलाके में पैसिफिक मॉल के पास आरोपी की लोकेशन का पता लगाने में कामयाब रहे, जहां से टीम ने आरोपी को पकड़ लिया और पीड़ित को छुड़ा लिया।

आरोपी से पूछताछ के बाद पता चला कि आरोपी लड़की के साथ उत्तराखंड के हरिद्वार भागने की कोशिश कर रहा था।बता दें कि आरोपी ने खुलासा किया कि लड़की अपने घर के बाहर खेल रही थी और उसने उसे दिल्ली में नए स्थानों पर जाने के लिए अपने ऑटो-रिक्शा में सवार होने का लालच दिया।

आरोपी ने बच्चे की मासूमियत का फायदा उठाया और उसके साथ छेड़छाड़ भी की। छेड़छाड़ करने के बाद, आरोपी ने बच्ची को हरिद्वार ले जाने का फैसला किया। फिलहाल, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Hair Crown

ये भी पढ़े: परोल जंप करके मर्डर करने वाला आरोपी गिरफ्तार

Aanchal Mittal

आँचल तेज़ तर्रार न्यूज़ में रिपोर्टर व कंटेंट राइटर है। इन्होने दिल्ली के सोशल व प्रमुख घटनाओ पर जाकर रिपोर्टिंग की है व अपनी कवरेज में शामिल किया है। आम आदमी की समस्याओ को इन्होने अपने सवालो द्वारा पूछताछ करके चैनल तक पहुँचाया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button