अपराधदेश

Sidhu Moose Wala को मारने वाले 8 शूटर्स हुए बेनकाब

पंजाब के मशहूर सिंगर Sidhu Moose Wala की हत्याकांड में सामने आये 8 शार्प शूटर्स के नाम, एक आरोपी पंजाब से गिरफ्तार

पंजाब के मशहूर सिंगर और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) की हत्या में 8 शूटरों के नाम सामने आये। इन सभी शूटर्स की पहचान हो चुकी है। एक आरोपी जिसका नाम मनप्रीत सिंह मन्नू है उसकी पंजाब से गिरफ़्तारी हो चुकी है। 8 शूटर्स में 3 शूटर पंजाब के रहने वाले हैं, 2 महाराष्ट्र से, 2 हरियाणा के हैं और एक शूटर का ताल्लुक राजस्थान से है । आरोपियों की खोज में दिल्ली, पंजाब, हरियाणा और राजस्थान में पुलिस की ताबड़तोड़ छानबीन जारी है।

पंजाब और दिल्ली पुलिस की जांच पड़ताल में अंदाजा जताया जा रहा है की सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) कि हत्या में अलग-अलग राज्यों के शूटर्स का जानबूझकर इस्तेमाल किया गया था ताकि एजेंसियां गुमराह हो जाएं और उन्हें शूटर्स को गिरफ्तार करने में परेशानी आए।

सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) की हत्या में शामिल 8 शूटर्स में से अभी तक एक ही शूटर की गिरफ़्तारी हुई है और अन्य 7 शूटर्स की तलाश जारी है। पुलिस ने लॉरेंस बिश्नोई गैंग के फरार चल रहे शूटर्स को जीरो इन किया तो 8 बदमाशों पर सबसे ज्यादा शक हुआ इसलिए अब पुलिस इन शूटर्स की तलाश में चार राज्यों में छापेमारी करने में जुट गई है।

आरोपी मनप्रीत सिंह मन्नू जिनकी गिरफ़्तारी के बाद पता चला की उन पर लॉजिस्टिक सप्लाई करने का और शूटरों को गाड़ी प्रोवाइड करने का आरोप है । पुलिस द्वारा पूछताछ के बाद इन 7 शूटरों के नाम सामने आये इन शूटर्स के नाम है:-

  • जगरूप सिंह रूपा- तरनतारन पंजाब
  •  हरकमल उर्फ रानू- भटिंडा- पंजाब
  •  प्रियव्रत उर्फ फौजी- सोनीपत हरियाणा
  •  मनजीत उर्फ भोलू- सोनीपत- हरियाणा
  •  सौरव उर्फ महाकाल- पुणे- महाराष्ट्र
  •  संतोष जाधव- पुणे- महाराष्ट्र
  •  सुभाष बनौदा- सीकर- राजस्थान

इन सभी शार्प शूटर्स का कनेक्शन गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से बताया जा रहा है और कनाडा में बैठे गोल्डी बरार के निर्देश पर बदमाशों ने इस पूरी हत्या की वारदात को अंजाम दिया था । Moose Wala के शरीर पर करीब दो दर्जन गोलियां चलाई गईं थीं और अत्यधिक खून बहने के कारण मूसेवाला की मौत हो गई थी वहीं इस हत्याकांड में Sidhu Moose Wala के आंतरिक अंगों में भी चोट मिली साथ ही उनके सिर की हड्डी से भी गोली मिली थी ये गोलियां इन्हीं हत्यारों ने चलायी थीं ।

Hair Crown Salon
यह भी पढ़े: Scorpio गाड़ी ने बीच रोड़ पर बाइकर को मारी टक्कर, वीडियो हुआ वायरल

Yash Hasani

यश हासानी तेज़ तर्रार न्यूज़ में बतौर पत्रकार कार्य कर रहे है और इनका मानना है कि एक पत्रकार समाज के लोगो से बात कर उनकी बात को सबके सामने रखता है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button