अपराधदिल्ली

ISBT बस अड्डे पर चेकिंग के दौरान शख्स के पास से मिला देसी तमंचा

दिल्ली के आईएसबीटी बस अड्डे पर पुलिस ने लिया एक युवक को हिरासत में, चेकिंग के दौरान बैग से मिला था देसी तमंचा

कश्मीरी गेट थाना की पुलिस टीम ने सिक्योरिटी गार्ड की मदद से एक आरोपी को किया गिरफ्तार। उसके पास से देसी तमंचा बरामद किया गया है। पुलिस के अनुसार गिरफ्तार आरोपी की पहचान पवन कुमार मौर्या के रूप में हुई है। यह उत्तर प्रदेश के रायबरेली का रहने वाला है। जानकारी के मुताबिक, उसके पुराने मामलों के बारे में छानबीन की जा रही है।

डीसीपी एन्टो अलफोंस ने बताया कि कश्मीरी गेट बस अड्डे पर एक्सरे मशीन के पास तैनात एक सिक्योरिटी गार्ड ने पुलिस को सूचना दी थी कि एक युवक ने एक्स रे मशीन में अपना बैग डाला, जिसमें से हथियार जैसा कुछ नज़र आया।

Aadhya technology

मौके पर हेड कांस्टेबल सुधाकर पहुंचे और बैग वाले युवक को पकड़ लिया। बैग की तलाशी ली तो उसमें से देसी तमंचा निकला। सूत्रों के अनुसार, आरोपी के खिलाफ आर्म्स एक्ट का मामला दर्ज किया गया है।

पूछताछ में उसने पुलिस को बताया कि वह लुधियाना से दिल्ली बस से आया था। रास्ते में बस के सफर के दौरान उसके बगल वाली सीट पर बैठे एक अनजान शख्स से बातचीत में दोस्ती हो गई और उसने पवन को मात्र 1500 में तमंचा देने की बात कही और पवन ने लालच में आकर खरीद ली।

और पढ़े:- दो दोस्तों ने ऐसे बनायी ऐश करने की योजना, दिल्ली पुलिस ने फेर दिया सारे मंसूबों पर पानी

Rahil Sayed

राहिल सय्यद तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे हैं। इन्होंने दिल्ली से सम्बंधित बहुत सी महत्वपूर्ण घटनाओं और समाचारों को अपने लेखन में प्रकाशित किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button