अपराधदिल्ली एनसीआर

सवा साल पहले दोस्त का किया था कत्ल, खुला राज तो सच जान पुलिस भी हैरान

फरीदाबाद पुलिस ने रवि हत्याकांड की गुत्थी को सवा साल बाद सुलझा लिया है और पुलिस ने उसके दोस्त और एक अन्य को गिरफ्तार किया है अवैध संबंधों...

फरीदाबाद में अवैध संबंधों के शक में गांव अनंगपुर निवासी एक युवक ने अपने ही मित्र का कत्ल कर उसके शव फेंक दिया था। मृतक के परिवार के लोगों ने गुमशुदगी (Missing) का केस दर्ज कराकर मन को समझा लिया। घटना के करीब सवा साल बाद पुलिस ने आरोपी को ढूंढ निकाला और हत्या की धारा लगा दी।

मुख्य आरोपी के साथ उसके एक मित्र को भी गिरफ्तार कर लिया गया है जिसने मृतक के शव को ठिकाने लगाने में मदद की थी। दोनों आरोपियों को पांच दिन के रिमांड पर लिया गया है। वर्ष 2021 मई में 32 साल के मृतक रवि की पत्नी ने अपने पति रवि की गुमशुदगी की शिकायत दी थी। पुलिस ने केस दर्ज करने के बाद रवि की तलाश शुरू कर दी।

लेकिन सवा साल बाद भी कोई सुराग ना मिलने पर डीसीपी (DCP) क्राइम मुकेश मल्होत्रा ने क्राइम ब्रांच डीएलएफ को जांच के निर्देश दिए। एसीपी (ACP) क्राइम सुरेन्द्र श्योराण के नेतृत्व में क्राइम ब्रांच डीएलएफ प्रभारी राजीव कुमार की टीम ने रवि की हत्या का खुलासा करते हुए हत्या में मुख्य आरोपी समेत दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

आरोपी संदीप (34 ) और सचिन (25 ) दोनों आरोपी अनंगपुर गांव के रहने वाले है। आरोपी संदीप और मृतक रवि दोनों गाड़ी चलाने का कार्य करते थे और आरोपी सचिन की दूध की डेयरी है। आरोपी संदीप मृतक रवि के घर पिछले करीब 10 साल से आता जाता था। यह बात रवि को अच्छी नहीं लगती थी। उसे शक था कि संदीप और उसकी पत्नी के बीच में अवैध संबंध हैं।

इसके चलते रवि संदीप को घर आने से मना करता था। इस बात से दोनों के बिच झगड़ा हो गया था। आरोपी संदीप ने मृतक को शराब पिलाई और अपनी गाड़ी में बिठा कर सूरजकुंड पाली रोड पर ले गया। यहां आरोपी ने रुमाल से गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद आरोपी ने अपने दोस्त सचिन को बुलाकर मृतक रवि का शव ठिकाने लगा दिया।

क्राइम ब्रांच डीएलएफ टीम से एएसआई (ASI) विजय, कुलदीप और सिपाही अजीत की टीम ने संदीप को सेक्टर-31 तथा आरोपी सचिन दोनों आरोपियों को खौरी गांव से गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के दौरान सामने आया लगभग 2 साल पहले संदीप और रवि के बीच घर आने -जाने की बात को लेकर झगड़ा हो गया था। इसी रंजिश में आरोपी संदीप ने रवि की हत्या कर दी। पुलिस ने मामले में हत्या की धारा जोड़ दी और दोनों आरोपियों को 5 दिन की रिमांड पर लिया है।

Hair Crown

यह भी पढ़े: उफान पर यमुना का जलस्तर, 8000 लोगो को सुरक्षित स्थानों पर पहुंचाया

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button