अपराधदिल्लीवेस्ट दिल्ली

ख्याला इलाके में हाथ सेंकने को लेकर विवाद में नाबालिग की चाकू घोपकर हत्या

पुलिस आरोपियों से मामले में पूछताछ कर वारदात में उपयोग चाकू बरामद करने के प्रयास में जुटी है। पुलिस पकडे गए आरोपियों से पूछताछ कर मामले की...

राजधानी दिल्ली के ख्याला इलाके में बृहस्पतिवार देर रात के वक्त हाथ सेंकने को लेकर हुए विवाद में 15 वर्ष के एक नाबालिग पर चाकू से हमला कर हत्या कर दी गई। मृतक की शिनाख्त 15 वर्ष के मोहम्मद शाहिद के रूप में हुई है। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर देर रात ही दो नाबालिग आरोपी सहित तीन को पकड़ लिया।

पकड़े गए बालिग आरोपी की पहचान 20 वर्ष के सुमित उर्फ पाटल के रूप में हुई है। पुलिस आरोपियों से मामले में पूछताछ कर वारदात में उपयोग चाकू बरामद करने के प्रयास में जुटी है। पुलिस पकडे गए आरोपियों से पूछताछ कर मामले की जांच में जुटी हैं। पुलिस के अनुसार शाहिद अपने परिवार के साथ दिल्ली के रघुबीर नगर, ख्याला में रहता था। मृतक के परिवार में माता-पिता के अलावा एक भाई और बहन हैं। मृतक शाहिद के पिता ऑटो ड्राइवर हैं जबकि मृतक खुद दसवीं कक्षा का छात्र था।

किसी शरारत के कारण नाबालिग को स्कूल से निकाल दिया गया था। आरोप यह है कि घर के पास ही एचएमपी पार्क में तीनों आरोपी आग जलाकर एक जुट होकर हाथ सेक रहे थे। इस दौरान शाहिद वहां पर पहुंचा। पुलिस सूत्रों के अनुसार शाहिद इन आरोपी लड़कों को पहले से जानता था। वहां पहुंचते ही शाहिद सुमित को हाथ सेंकने के लिए थोड़ी जगह देने के लिए कहने लगा और फिर मना करने पर शाहिद आरोपियों से झगड़ा करने लगा। नौबत मारपीट तक आ गई।

घर से बुलाकर आरोपियों ने ली जान

कहासुनी होने के बाद शाहिद अपने घर चला गया। लेकिन आरोपी सुमित ने शाहिद को सबक सिखाने की ठान ली। वह दोनों नाबालिग लड़कों को लेकर अपने घर गया। वहां से आरोपी ने चाकू निकाला और फिर शाहिद के घर के बाहर पहुंच गया। बाद में घर से बाहर बुलाकर पीड़ित शाहिद पर ताबड़तोड़ चाकू से वार कर दिया गया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए।

परिजन घायल शाहिद को हॉस्पिटल ले गए, जहां शाहिद को मृत घोषित कर दिया गया। जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने केस दर्ज कर छानबीन शुरू की। बाद में दिल्ली के ख्याला इलाके से ही आरोपियों को पकड़ लिया गया। आरोपी सुमित को गिरफ्तार किया गया है और 16 वर्ष के दोनों नाबालिगों को हिरासत में लिया गया है।

Accherishtey

ये भी पढ़े: बॉलीवुड ने नकारा इस एक्ट्रेस को, अब मशहूर रहती है अपने बोल्डनेस के चर्चे में

Gagandeep Singh

गगनदीप सिंह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे है। जहां ये दिल्ली से जुड़ी सारी क्राइम की खबरें निडर होकर अपने लेख से लोगों तक पहुंचाते है

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button