अपराधईस्ट दिल्ली

बीच सड़क चाकूबाजी करते हुए एक युवक की मौत, CCTV में मामला कैद

दिल्ली के कल्याणपुरी से एक खौफनाक वीडियो सामने आयी है जिसमे कुछ लड़के चाकूबाजी करते हुए नजर आ रहे हैं और इसमें एक लड़के की मौत हो गई है

दिल्ली में अपराध का दर बहुत तेज़ी से बढ़ रहा है जहां आये दिन रेप, मर्डर, लड़ाई जैसे हादसे देखने को मिल रहे है। ऐसी ही एक घटना दिल्ली के कल्याणपुरी से सामने आयी है जहां लड़के चाकूबाजी करते हुए नजर आ रहे हैं जिसमे एक लड़के की मौत हो गई।

बता दें कि दिल्ली के कल्याणपुरी से एक खौफनाक वीडियो सामने आयी है जिसमे कुछ लड़के चाकूबाजी करते हुए नजर आ रहे हैं और इस चाकूबाजी में एक लड़के की मौत हो गई है। यह घटना 4 जुलाई की बताई जा रही है जिसमे दिल्ली पुलिस को कॉल मिली थी कि कल्याणपुरी के ब्लॉक- 9 में कुछ युवकों के बीच में जमकर मारपीट हुई है और उसके बाद पुलिस वहा मौके पर पहुंची तो वह देखा की एक युवक गंभीर रूप से घायल मिला, जिसकी पहचान अर्जुन के रूप में हुई है और उसके बाद युवक को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

रिपोर्ट्स के मुताबिक एक हर्ष नाम के युवक को पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया है और उसके साथ एक नाबालिग को भी पकड़ा है। गिरफ्तार आरोपी अभी पुलिस रिमांड पर हैं और किस वजह से यह झगड़ा हुआ है इसकी भी जानकारी अभी साफ नहीं हो पाई है।

Madhavgarh Farms
ये भी पढ़े: दिल्ली में अब नहीं चलेगी पेट्रोल, डीज़ल और CNG की कैब्स, सरकार ने निकाले आदेश

Abhishikt Masih

अभिषिक्त मसीह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे है। इन्होने अपने लेख से सच्ची घटनाओं को लिखकर लोगों को जागरूक किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button