अपराधदेश

लिफ्ट में पांच साल की बच्ची से एसी मैकेनिक ने किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि 19 वर्ष का आरोपी युवक मंगलवार को एसी रिपेयरिंग के काम को लेकर यहां पहुंचा था और फिर जब वह काम पूरा करने के बाद सीढ़ियों...

महाराष्ट्र के नवी मुंबई से एक शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक आवासीय इमारत की लिफ्ट में पांच वर्ष की एक बच्ची से एसी मैकेनिक ने कथित तौर पर दुष्कर्म किया। इसके बाद पुलिस ने आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में अधिकारियों ने बताया, घटना तालोजा इलाके में मंगलवार शाम के समय की है।

पुलिस ने बताया कि 19 वर्षीय आरोपी युवक मंगलवार को एसी रिपेयरिंग के काम को लेकर यहां पर पहुंचा था। जब वह एसी का काम पूरा करने के बाद सीढ़ियों से नीचे उतर रहा था, तभी युवक की नजर पार्किंग एरिया में खेल रही पांच वर्षीय बच्ची पर पड़ी, जिसके बाद युवक उसे लिफ्ट में ले गया और फिर घटना को अंजाम दिया।

बच्ची ने अपनी मां को बताई पूरी बात

इस हैरान कर देने वाली घटना के बारे में बच्ची की मां का कहना है कि लिफ्ट से बाहर निकलने के बाद वह घर आई और फिर उल्टियां करने लगी। जब उससे पूछा गया की क्या हुआ, तो उसने घटना के बारे में बताया, जिसके बाद वह बच्ची को लेकर जल्द ही नीचे गईं और फिर गार्डों की मदद से एसी मैकेनिक को तुरंत पकड़ लिया।

फिर इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया। इस मामले में अधिकारियों ने बताया कि आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है और आरेापी युवक को कोर्ट ने न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

Accherishtey

ये भी पढ़े: कार हटाने को लेकर कहासुनी में एसआई का डंडे से फोड़ा सिर, आरोपी फरार

Gagandeep Singh

गगनदीप सिंह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे है। जहां ये दिल्ली से जुड़ी सारी क्राइम की खबरें निडर होकर अपने लेख से लोगों तक पहुंचाते है

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button