अपराधट्रेंडिंगदेश

पिता के सामने बेटी का अपहरण कर आरोपी हुए फरार, वीडियो वायरल

पीड़िता भागने की कोशिश करती है पर वहां मौजूद बदमाश लड़की को जबरन खींचकर अपनी कार में बिठा लेता है। फिर अपनी गाड़ी का दरवाजा बंद कर देता है।

तेलंगाना के राजन्ना सिरसिला जिले में ऐसा मामला देखने को मिला जिसको देख हैरान है। आपको बता दे की अज्ञात बदमाशों ने मंगलवार को एक 18 वर्ष की युवती का उसके पिता के सामने से अगवा कर लिया गया। इस घटना की सीसीटीवी में कैद वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में साफ साफ देखा जा सकता है कि इन आरोपियों में से एक जिसने की अपना चेहरा छिपाने के लिए चेहरे पर एक कपड़ा बांध रखा था।

पीड़िता भागने की कोशिश करती है पर वहां मौजूद बदमाश लड़की को जबरन खींचकरअपनी कार में बिठा लेता है। फिर अपनी गाडी का दरवाजा बंद कर देता है। पीड़िता के पिता आरोपियों की कार के पीछे भागने लगते हैं लेकिन सभी बदमाश मौके से फरार हो जाते हैं।वेमुलावाड़ा के DCP नागेंद्र चारी ने इस मामले की जानकारी देते हुए यह कहा कि केस दर्ज कर लिया गया है

और हम आरोपियों का पता लगाने के लिए सभी प्रयास कर रहे हैं। इस अपहरण के मामले में चार बदमाश शामिल हैं। लड़की पिछले दिनों अपने प्रेमी के साथ घर छोड़ कर भाग गई थी। अब जब लड़की बालिग हो गई है तो हो सकता है कि लड़की का प्रेमी उसे ले गया हो। बदमाशों को पकड़ने के लिए पुलिस की तीन टीमों का गठन किया गया है।

मंदिर से पिता के साथ घर की तरफ जा रही थी युवती

जानकारी के मुताबिक युवती अपने पिता के साथ मंदिर से दर्शन करने के बाद अपने घर की तरफ लौट रही थी लेकिन इसी दौरान सफेद गाड़ी में कुछ बदमाश आए और फिर युवती को जबरन खींचकर कार में बिठा लिया। युवती के पिता को उस वक्त कुछ भी समझ में नहीं आया और बदमाश मौके से फरार हो गए। हालांकि, युवती के पिता ने गाड़ी के साथ भागने का प्रयास किया लेकिन वह असफल रहे।

Accherishtey

ये भी पढ़े: दिल्ली के बाद कर्नाटक के स्कूल में छात्र को पहली मंजिल से फेंका, मौत

Gagandeep Singh

गगनदीप सिंह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे है। जहां ये दिल्ली से जुड़ी सारी क्राइम की खबरें निडर होकर अपने लेख से लोगों तक पहुंचाते है

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button