अपराधदिल्ली

दिल्ली में तीन तलाक देकर ब्रिटेन फरार होने वाला था आरोपी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस  आरोपी को गिरफ्तार करने पहुंची तो आरोपी ब्रिटेन के लिए निकलने वाला था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और अब दिल्ली...

दिल्ली में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। आपको बता दे की दिल्ली पुलिस ने बंगलूरू से तीन तलाक देने वाले एक आरोपी शख्स को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि दिल्ली पुलिस ने जब आरोपी को गिरफ्तार किया तब आरोपी ब्रिटेन फरार होने की फिराक में था।

मामले में पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक एक 36 साल की महिला ने राजधानी दिल्ली के कल्याणपुरी थाने में इसी महीने दी गयी शिकायत था की उसके पति ने उसे तीन तलाक दे दिया है। महिला ने पुलिस को दी गयी अपनी शिकायत में बताया था कि उसके पति ने उसे 13 अक्तूबर, वर्ष 2022 को तीन तलाक दे दिया था।

महिला की शिकायत मिलने के बाद से ही दिल्ली पुलिस ने आरोपी पति की तलाश शुरू कर दी थी। महिला का 40 साल का पति पेशे से डॉक्टर है। पुलिस ने जब मामले में अपनी छानबीन तेज की तो पुलिस को पता चला कि आरोपी बंगलूरू में मौजूद है। जब दिल्ली पुलिस  आरोपी को गिरफ्तार करने पहुंची तो आरोपी ब्रिटेन के लिए निकलने वाला था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और अब दिल्ली ला रही है।

Accherishtey

ये भी पढ़े: तांत्रिक ने डेढ़ साल के मासूम को दवाई पिलाई और फिर जमीन पर पटका, मौत

Gagandeep Singh

गगनदीप सिंह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे है। जहां ये दिल्ली से जुड़ी सारी क्राइम की खबरें निडर होकर अपने लेख से लोगों तक पहुंचाते है

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button