अपराधदेश

दिल्ली के बाद कर्नाटक के स्कूल में छात्र को पहली मंजिल से फेंका, मौत

पीड़ित बच्चे को गंभीर हालत में हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के वक्त बच्चे ने दम तोड़ दिया। पीड़ित बच्चे के परिवार की शिकायत पर...

कर्नाटक के एक स्कूल में कक्षा चौथी के छात्र की मौत हो गई। इसका कारण शिक्षक की पिटाई बताया जा रहा है। कई मीडिया रिपोर्ट में पुलिस की ओर से यह बताया गया है कि शिक्षक ने 10 वर्ष के छात्र बेरहमी से पिटाई की और फिर इसके बाद छात्र को स्कूल की पहली मंजिल की बालकनी पर ले जाकर उसको धक्का दे दिया। और फिर इसके बाद शिक्षक मौके से फरार हो गया।

पीड़ित बच्चे को गंभीर हालत में हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के वक्त बच्चे ने दम तोड़ दिया। पीड़ित बच्चे के परिवार की शिकायत पर आरोपी शिक्षक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। इस मामले में यह दावा किया जा रहा है कि आरोपी शिक्षक ने पीड़ित छात्र की मां की भी पिटाई की थी। पीड़ित बच्चे की मां भी स्कूल में एक शिक्षिका हैं। फिलहाल बच्चे का स्थानीय हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है। आशंका जताई जा रही है कि पिटाई का कारण पारिवारिक विवाद भी हो सकता है।

पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है। बता दे की इससे पहले 16 दिसंबर को राजधानी दिल्ली के मॉडल बस्ती स्थित एक प्राइमरी स्कूल में से एक शिक्षक ने एक छात्रा को स्कूल की पहली मंजिल पर ले जाकर बच्चे को फेंक दिया था।

छात्रा को गंभीर हालात में जल्द से हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। जानकारी के अनुसार, एमसीडी (MCD) स्कूल की दो महिला टीचर्स ने आपस में झगड़ा होने के कारण स्कूल की 5वीं क्लास की छात्रा को पहले तो पेपर कटर से मारा और फिर इसके बाद पहली मंजिल से फेंक दिया। इस घटना में बच्ची के सिर में काफी चोट आई, जिसका इलाज दिल्ली के हिंदूराव हॉस्पिटल में चल रहा है।

Accherishtey

ये भी पढ़े: भीख मांग रही महिला को जबरन शराब पिलाकर किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

Gagandeep Singh

गगनदीप सिंह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे है। जहां ये दिल्ली से जुड़ी सारी क्राइम की खबरें निडर होकर अपने लेख से लोगों तक पहुंचाते है

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button