अपराधट्रेंडिंगदिल्ली एनसीआरदेश

लिफ्ट में फसने से गुस्से में आकर शख्स ने गार्ड पर बरसाए तमाचे, वीडियो वायरल

एक खबर दिल्ली NCR गुरुग्राम से सामने आयी है जहां एक शख्स ने गार्ड्स को थप्पड़ों से पीटा और वो पूरा हादसा CCTV में कैद हो गया है

दिल्ली NCR से आजकल खबरे सामने आ रही है जहां अच्छी सोसाइटी में रहने वाले लोग भी ऐसी हरकते कर रहे है जिसकी कोई उम्मीद नहीं है। एक खबर दिल्ली NCR गुरुग्राम से सामने आयी है जहां एक शख्स ने गार्ड्स को थप्पड़ों से पीटा और वो पूरा हादसा CCTV में कैद हो गया है। जानिए इसकी वजह

बता दें कि दिल्ली NCR के निर्वाणा कंट्री सोसाइटी में एक शख्स ने गार्ड्स को थप्पड़ों से पीटा और जिसका कारण था कि वो शख्स लिफ्ट में फंस गया था। ये होने के बाद गार्ड्स उसे निकालने के लिए दौड़े लेकिन बाहर निकलते ही उसने बिना सोचे समझे मौजूद दो गार्ड्स पर थप्पड़ बरसाने शुरू कर दिए।

इस घटना के बाद सोसायटी में हड़कंप मच गया और नाराज गार्ड्स ने कार्रवाई की मांग की। साथ ही इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। जिसमे साफ़ दिख रहा है कि दो गार्ड भागते हुए लिफ्ट के पास आते हैं, वे लिफ्ट खोलने की कोशिश करते हैं।

उसके बाद लिफ्ट खुलती है तो अंदर से निकलने वाला शख्स गार्ड पर गुस्सा होते हुए नजर आ रहा है। वह भागकर गार्ड पर ताबड़तोड़ थप्पड़ बरसाना शुरू कर देता है। इधर पीछे खड़ा दूसरा गार्ड घबरा जाता है और दुबक कर पीछे खड़ा हो जाता है।

गार्ड्स द्वारा करवाई की मांग

रिपोर्ट्स से सामने आया की जिन गार्डस को सोसायटी में रहने वाले शख्स ने पीटा उनमें से एक का नाम अशोक है। ये सब होने के बाद नाराज गार्ड्स ने नारेबाजी शुरू कर दी और उन्हें थप्पड़ मारने वाले शख्स पर कार्रवाई की मांग की है। गार्ड्स ने बताया कि उन्हें मारने वाले शख्स का नाम वरुणनाथ है। उन्होंने आरोप लगाया कि वरुणनाथ ने उन लोगों को अपशब्द भी कहे।

Anupama Musical Eventsये भी पढ़े: दिल्ली के बाज़ारों में नहीं मिलेगा जाम, इन वाहनों पर लगाई परिवहन विभाग ने रोक

Abhishikt Masih

अभिषिक्त मसीह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे है। इन्होने अपने लेख से सच्ची घटनाओं को लिखकर लोगों को जागरूक किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button