अपराधदिल्ली

Delhi में ऑटो चालक की गोली मारकर हत्या, सड़क किनारे फेका शव

दिल्ली के राज पार्क इलाके से एक चौका देने वाली घटना सामने आई है बता दें कि मंगलवार रात को बदमाशों ने ऑटो चालक की गोली मारकर हत्या कर दी।

दिल्ली के राज पार्क इलाके से एक चौका देने वाली घटना सामने आई है। बता दें कि मंगलवार रात को बदमाशों ने ऑटो चालक की गोली मारकर हत्या कर दी। यह घटना मंगोलपुरी औद्योगिक इलाके की है।

बदमाश हत्या कर ऑटो चालक के शव को सड़क किनारे फेक कर फरार हो गए। पुलिस ने बदमाशों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर तहकीकात शुरू कर दी है।

इसी के साथ पुलिस कमिश्नर (डीसीपी) परविंदर सिंह ने बताया कि रात को करीब आठ बजे वैन में पेट्रोलिंग करते समय सड़क किनारे एक व्यक्ति का शव पड़ा नजर आया। उसके बाद पुलिस के साथ क्राइम ब्रांच और फोरेंसिक विभाग की टीम भी जाँच के लिए वहां पहुँच गई थी।

जानकारी के मुताबिक मृतक के सीने पर गोली लगने के निशान मिले हैं और दिल्ली नंबर का एक TSR ऑटो भी वारदात की जगह पर खड़ा मिला है। मृतक की पहचान राजकुमार के रूप में हुई है।

सूत्रों के मुताबिक मृतक की जेब से कुछ नगदी, पर्स और मोबाइल बरामद हुए है। जिसकी सहायता से मृतक के परिवार को संपर्क किया गया है।

पुलिस जाँच में किसी तरह की लूटपाट की साजिश नज़र नहीं आ रही है। लेकिन शक जताया जा रहा है कि यह क़त्ल किसी पुरानी रंजिश का नतीजा है।

radhey krishna auto

ये भी पढ़े:  कप्तान कोहली की बेटी को इंटरनेट पर धमकी, DCW ने भेजा दिल्ली पुलिस को नोटिस

Jagjeet Singh

जगजीत सिंह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे हैं। इन्होंने टेक्निकल, विश्व और एजुकेशन से सम्बंधित लेखो को अपने लेखन में प्रकाशित किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button