अपराधदिल्ली

IIT दिल्ली में पढ़ने वाले बीटेक के छात्र ने कि आत्महत्या, पिता ने बताई वजह

देश की राजधानी दिल्ली से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। बता दें, राजधानी से एक छात्र के सुसाइड करने का मामला सामने आ रहा

देश की राजधानी दिल्ली से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। बता दें, राजधानी से एक छात्र के सुसाइड करने का मामला सामने आ रहा है। छात्र IIT, दिल्ली में पढ़ाई करता था। 23 साल के छात्र ने दिल्ली के विवेक विहार में अपने घर में आत्महत्या कर ली। पुलिस ने बुधवार को इसकी सुचना दी। पुलिस के अनुसार, बीटेक चौथे साल के युवक पनव जैन के माता-पिता को मंगलवार की रात 9:00 बजे सैर से वापिस आने पर उसका शव लटका हुआ मिला।

दुपट्टे से फंदा लगाकर की आत्महत्या

पुलिस ने बताया कि पनव ने घर में लगी रॉड का प्रयोग कर दुपट्टे से फंदा लगाया और आत्महत्या की। पुलिस के अनुसार, पीड़ित के माता-पिता उसे पुष्पांजलि के लिए अस्पताल ले गए, जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत बताया। पनव के पिता ने बताया है कि उनका बेटा काफी महीने से तनाव में था और उसका इलाज चल रहा था। पुलिस ने बताया कि कोई सुसाइड नोट नहीं मिला और मामले की जांच जारी है।

जांच के वक्त घरवालों ने इस बात का खुलासा किया है कि पानव काफी महीने से डिप्रेशन का शिकार था। उसका अस्पताल में इलाज भी हो रहा था। मंगलवार की रात को माता-पिता सेर करने के लिए घर से गए थे, तभी उसने कमरे में जिम की रॉड से चुन्नी लगा आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर है। छानबीन के वक्त पुलिस को इस बात का पता चला है कि पानव के एक दोस्त ने कुछ महीने पहले खुदकुशी कर ली थी। जिसके बाद वह डिप्रेशन का शिकार हुए और यह कदम उठाया।

Accherishtey
यह भी पढ़ें: दिल्ली के इंद्रप्रस्थ मेट्रो स्टेशन के पास दो गाड़ियों में टक्कर, 2 की मौत, 2 घायल

Related Articles

Back to top button