अपराधदिल्लीदिल्ली एनसीआर

15 अगस्त से पहले पकड़ा गया हथियारों का बड़ा तस्कर, 12 पिस्टल बरामद

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल को जानकारी मिली थी कि एक तस्कर दिल्ली में बड़ी मात्रा में अवैध हथियार लेकर आने वाला है जिसके बाद पुलिस...

15 अगस्त के पहले दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने हथियारों के एक तस्कर को पकड़ा है। उसके पास से 12 सोफिस्टिकेटेड पिस्टल बरामद की है. पकड़ में आए आरोपी का नाम ध्रुव उर्फ पप्पी है। वह राजस्थान का रहने वाला है और मध्य प्रदेश के खरगोन इलाके से अवैध हथियार खरीदता था।

वह दिल्ली, हरियाणा, एनसीआर और पश्चिमी उत्तर प्रदेश के गैंगस्टर को बेचता था। स्पेशल सेल को इस बारे में जानकारी मिली थी कि एक तस्कर दिल्ली में बड़ी मात्रा में अवैध हथियार लेकर आने वाला है। जिसके बाद पुलिस ने दिल्ली के आली गांव इलाका जो कि फरीदाबाद रोड पर है, वहां पर ट्रैप लगाया.

पुलिस को आरोपी पप्पी कंधे पर बैग टांगे हुए नजर आया। रोड के किनारे खड़ा होकर पप्पी किसी का इंतजार कर रहा था, इस वजह से पुलिस की टीम भी रुकी हुई थी।

दरअसल पुलिस को इंतजार था पप्पी के उस Contact का जो दिल्ली में उसे हथियार खरीदता था। कुछ देर इंतजार के बाद जब पप्पी जाने लगा तो पुलिस ने उसे पकड़ लिया और उसके बैग की जब जांच की तो बैग के अंदर से 12 सोफिस्टिकेटेड पिस्टल और 12 कारतूस मिले.

Tez Tarrar App

यह भी पढ़े: एनजीओ की आड़ में करते थे बच्चों का सौदा, गरीब परिवार को बनाते थे निशाना

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button