अपराधदेश

नाबालिग का अश्लील वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल, फिर सामूहिक दुष्कर्म

देश में आए-दिन ऐसे मामले सामने आते है, जिसे सुनकर आप भी दंग रह जाते है, वैसे ही एक मामला हरियाणा के पलवल से सामने आया है,

देश में आए-दिन ऐसे मामले सामने आते है, जिसे सुनकर आप भी दंग रह जाते है, वैसे ही एक मामला हरियाणा के पलवल से सामने आया है, जहाँ पर एक दसवीं कक्षा की लड़की को पहले अपनी बातों में उलझा कर होटल ले जाकर, उसके साथ छेड़छाड़ कर अश्लील वीडियो बनाकर उसको ब्लैकमेल करते है.

आपको बता दें, लड़की ने बयान एमी कहा कि वह दसवीं कक्षा में पढती है, और स्कूल से आते-जाते समय श्रीकेश नामक युवक उसके साथ काफी छेड़छाड़ करता था. और इतना ही नहीं एक दिन उस लड़की को बहला-फुसला कर ओयो होटल में ले गया, जहाँ पर उसको खाना खिलाया और उसके बाद फ़ोन कर अपने दो दोस्तों को बुला लिया.

इसके बाद दोस्तों के साथ मिलकर नाबालिग कि अश्लील वीडियो बनाई. और साथ ही उसे जान से मरने कि धमकी भी दी गई. पीड़िता ने यह बात डर के कारन से किसी को नहीं बताई. पीड़िता का आरोप है कि, उसके बाद वह उसे एक दोस्त के घर लेकर गए और दोस्त के घर ले जाकर उसे विडियो दिखाई और डरा-धमका कर उसके साथ रेप किया. पीड़िता ने विरोध किया तो उसे व उसके परिवार को मारने की धमकी देनी शुरू करदी. जिसके बाद पीड़िता चुप-चाप से अपने घर आ गई.

एक दिन पीड़िता की माँ ने उसका मोबाइल देखा और उसके बाद उससे पूछताछ की. जिसके बाद सारा मामला सामने आया और पीड़िता ने अपनी शिकायत महिला थाने में की महिला थाना पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर श्रीकेश और उसके दो साथियों के खिलाफ दुष्कर्म सहित विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.
Insta loan services

यह भी पढ़े: पुरानी गाड़ी वालों की बले-बले, दोबारा रजिस्ट्रेशन करा चला सकेंगे पुरानी गाड़ी

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button