अपराधदिल्ली

प्यार के खातिर लड़के ने कराया लिंग परिवर्तन, लेकिन…

राजधानी दिल्ली के मोहन गार्डन थाने की पुलिस (Mohan Garden Police Station) के पास एक बहुत ही अजीबोगरीब शिकायत आई है

राजधानी दिल्ली के मोहन गार्डन थाने की पुलिस (Mohan Garden Police Station) के पास एक बहुत ही अजीबोगरीब शिकायत आई है। दरअसल आरोप है कि फेसबुक पर एक लड़का दोस्त के प्यार में लड़की बन गया। इतना ही नहीं बल्कि उसने अपना ऑपरेशन भी करा लिया।

फिर अचानक जिस लड़के के लिए उसने यह सब किया वह धोखा देकर फरार हो गया। बता दें कि दिल्ली पुलिस ने आरोपी शख्स के खिलाफ इस मामले में एफआईआर दर्ज कर जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक, 24 साल की पीड़िता महाराष्ट्र की निवासी है। पीड़िता ने अपनी पुलिस को दी शिकायत में बताया कि फेसबुक पर उसकी दोस्ती दिल्ली के एक शख्स से हुई, उस शख्स ने खूब प्यार भरी बातें कर उसको शादी का वादा भी किया।

ग़ौरतलब है कि पीड़ित लड़के ने इन सब बातों के बाद ऑपरेशन कर अपना लिंग परिवर्तन भी कर लिया।

सूत्रों के अनुसार, लड़की बनने के बाद पीड़िता ने अपना घर छोड़ दिया और अपने प्रेमी के कहने पर दिल्ली भी आ गई। जिसके बाद उन दोनों की मुलाकात भी हुई। आरोपी ने एक मकान किराए पर भी ले रखा था और वहां दोनों के बीच फिज़िकल संबंध भी बने।

ख़बर के मुताबिक, कई बार आरोपी शख्स ने पीड़ित के साथ दुष्कर्म भी किया और शादी के वादे भी किए। हालांकि कुछ दिन तक यह सिलसिला ऐसे ही चलता रहा, लेकिन एकदम से आरोपी, पीड़िता को दिल्ली में छोड़कर फरार हो गया।

वहीं अपना घर छोड़कर आई लड़की परेशान हालत में घूमती रही, जिसके बाद उसने अपने घरवालों से संपर्क किया।

बहरहाल, फिर पीड़िता ने राजधानी दिल्ली के मोहन गार्डन थाने में दष्कर्म और कुकर्म जैसी संगीन धाराओं के तहत मामला दर्ज कराया। दिल्ली पुलिस आरोपी को ढूंढने में लगी हुई है।

 Aadhya technology

ये भी पढ़े: सौतेले बाप ने पीट-पीटकर 5 साल के मासूम की ले ली जान, जानें क्या था मामला?

Rahil Sayed

राहिल सय्यद तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे हैं। इन्होंने दिल्ली से सम्बंधित बहुत सी महत्वपूर्ण घटनाओं और समाचारों को अपने लेखन में प्रकाशित किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button