अपराधदिल्ली एनसीआर

भाई और पिता ने युवती का गला दबाकर की हत्या, प्रेम प्रसंग से खफा था परिवार

आरोपी भाई ने बताया कि जब बहन ने जिद नहीं छोड़ी तो उसने बहन के दोनों पैर और एक हाथ पकड़ लिया। जबकि पिता ने युवती के एक हाथ को पकड़कर उसके...

यूपी के कंबोह थाना क्षेत्र के गांव दूल्हापुर बंद उर्फ दारापुर निवासी 19 वर्ष की आसरा बी ने आत्महत्या नहीं की थी, बल्कि उसके परिजनों ने उसकी हत्या की थी। हत्या के आरोपी युवती के भाई शाहनबाज और पिता शाहिद को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपियों ने कबूल कर लिया है कि उन्होंने युवती की हत्या उसके चल रहे प्रेम प्रसंग से गुस्से में आकर की थी। जिस दुपट्टे से आसरा बी का गला दबाया गया था। वह दुपट्टा भी पुलिस ने बरामद कर लिया है। आरोपी पिता और पुत्र को पुलिस ने अदालत में पेश किया।

जहां से दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया गया। बुधवार को हुए इस खुलासे में आसरा बी के पिता शाहिद ने बताया कि उसकी बेटी का गांव निवासी एक युवक संग प्रेम प्रसंग था। कई बार आसरा बी को समझाया था लेकिन वह युवक से बात करना बंद नहीं कर रही थी। आसरा बी नौ जनवरी की लगभग शाम चार बजे घर से चली गई थी। जब तलाश करि तो वह युवक के साथ मिली थी। घर लाकर उसको समझाया गया था लेकिन वह बिलकुल भी नहीं मानी और अपने प्रेमी युवक संग रहने की जिद कर रही थी।

इसी बात से गुस्सा होकर आसरा बी का गला दबा दिया था। जिससे युवती की मौत हो गई। दोनों आरोपियों की निशानदेही पर हत्या के दौरान उपयोग किया गया दुपट्टा भी बरामद किया है। पुलिस पूछताछ के दौरान आरोपी भाई ने अपनी बहन की हत्या का जो खुलासा किया है वह बेहद ही दिल दहला देने वाला है। आरोपी भाई ने बताया कि जब बहन ने जिद नहीं छोड़ी तो उसने बहन के दोनों पैर और एक हाथ पकड़ लिया। जबकि पिता ने युवती के एक हाथ को पकड़कर उसके गले में दुपट्टा डालकर कस दिया।

आरोपियों ने तब तक नहीं छोड़ा जब तक आसरा बी की मृत्यु नहीं हो गई। हत्या को आत्महत्या दिखाने के लिए पिता और पुत्र ने सभी को जानकारी दी और जहरीले पदार्थ को भी मृतक युवती के नजदीक में डाल दिया। युवती की मृत्यु की जानकारी मंगलवार के दिन गांव के लोगों तक पहुंची। मृतका के परिजनों ने सभी को ये बताया कि उनकी बेटी ने खुदकुशी कर ली है। इसकी जानकारी किसी ने पुलिस को दी। जब पुलिस मौके पर पहुंची तो युवती का परिवार खुदकुशी करने का दावा करता रहा। जबकि गांव में चर्चा युवती की हत्या की चल रही थी। पुलिस ने हत्या की आशंका जताते हुए मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा था। इसके बाद युवती की हत्या का खुलासा हो पाया।

Accherishtey

ये भी पढ़े: कंझावला मामले में 11 पुलिसकर्मी सस्पेंड, ग्रह मंत्रालय की सख्ती के बाद बड़ा एक्शन

Gagandeep Singh

गगनदीप सिंह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे है। जहां ये दिल्ली से जुड़ी सारी क्राइम की खबरें निडर होकर अपने लेख से लोगों तक पहुंचाते है

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button