अपराधदिल्लीवेस्ट दिल्ली

15 साल बाद पकड़े गए भाई – बहन, नाबालिक का किया था अपहरण

दोनों भाई बहन को 13 साल की बच्ची अगवा करने के आरोप में 15 साल बाद गिरफ्तार कर लिया गया।

दिल्ली क्राइम ब्रांच पुलिस ने आज 15 साल पुराने केस को सुलझा दिया जहां दोनों भाई बहन को 13 साल की बच्ची अगवा करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया।

यह केस 2006 का है जब 13 साल कि बच्ची जो निहाल विहार के लक्ष्मी नगर से अपनी दोस्त के घर जा रही थी लेकिन वापस नहीं लौटी। उसके बाद परिवार द्वारा लिखवाई गयी गुमशुदा रिपोर्ट जिस मे जोगिंदर और कमलेश पर अपहरण का मामला लगाया गया। इसी के चलते बच्ची के पिता ने उनके खिलाफ केस दर्ज करने की मांग रखी और नांगलोई पुलिस स्टेशन में उनपर 375/06 363/34 के तहत एफआएआर दर्ज की गयी।

जांच के बाद बच्ची वापस मिल गयी लेकिन दोनों अभी भी फरार थे। जब बच्ची की जांच कराई गयी तो उसके बाद आईपीसी धरा 366ए और 376 आरोपियों पर लगाई गयी। साथ ही 11 दिसंबर 2009 में इनको अपराधी घोषित कर दिया गया।

आपको बता दे की 1 महीने से पुलिस इस केस पर ज्यादा जुटी हुई थी और उनको पता चला कि यह दोनों मुजरिम अलीगढ गांव जातें थे। पुलिस को पता चला कि जोगिंदर अभी अविवाहित है और दिल्ली में ही मिस्त्री का काम करता है साथ ही उसकी बहन कमलेश अब शादी शुदा है। इसी के बाद उन दोनों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

पूछताछ में पता चला कि जोगिंदर उस 13 साल की बच्ची को बेहला फुसलाकर अपने गांव ले आया और उसके साथ अवैध संबंध बनाये। जब उस समय पुलिस कि जांच बढ़ने लगी तो उसको आनंद विहार बस स्टैंड छोड़कर वहा से भाग गया। लेकिन अब
15 साल बाद दोनों ही पुलिस की गिरफ्त में है ।

Insta loan services
ये भी पढ़े: दिल्ली में जल्द ही दौड़ेगी पॉड टैक्सी, 5000 करोड़ की लागत से बन रहा है प्रोजेक्ट

 

Abhishikt Masih

अभिषिक्त मसीह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे है। इन्होने अपने लेख से सच्ची घटनाओं को लिखकर लोगों को जागरूक किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button