अपराधदेश

Nupur Sharma के समर्थक का गला काटकर, हत्यारों ने वीडियों बनाकर दी ये धमकी

राजस्थान के उदयपुर शहर से दिल दहलाने देने वाला मामला सामने आया है. आपको बता दें कि, उदयपुर में दिनदहाड़े एक युवक कि गला रेतकर

राजस्थान के उदयपुर शहर से दिल दहलाने देने वाला मामला सामने आया है. आपको बता दें कि, उदयपुर में दिनदहाड़े एक युवक की गला रेतकर हत्या कर दी गयी है. खबर के अनुसार, युवक के 8 वर्ष के बेटे ने नूपर शर्मा समर्थन में सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया था, जिसके कारण इससे गुस्साए आरोपियों ने उसके पिता की बेरहमी से हत्या कर दी.

नुपुर समर्थक दर्जी की गला काटकर हत्या के बाद से शहर में तनाव का माहौल है. जानकारी के अनुसार, इस घटना के बाद राज्य में कई जगहों पर पथराव और आगजनी की घटनाएं भी सामने आ रही हैं. ऐसें में एहतियातन के तौर पर प्रशासन ने कई जिलों में कर्फ्यू लगा दिया है. इस मामले में जिहादी ग्रुप के शामिल होने की आशंका जताई जा रही है. इसके चलते NIA के सीनियर रैंक के अधिकारियों की टीम उदयपुर भेजी गई है. IB के अधिकारी केद्रीय एजेंसी के साथ मिलकर Larger Consipiracy देखेंगे.

इसी को लेकर उदयपुर की इस घटना का एक वीडियो भी सामने आ रहा है. हैरत की बात ये है कि आरोपियों ने हत्या के वक्त वीडियो भी शूट किया. जिसे आप सक्रीन पर देख सकत है. इतना ही नहीं उन्होंने बाद में एक अन्य वीडियो जारी कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी जान से मारने की धमकी दी.

बता दे कि इस खौफनाक घटना के बाद उदयपुर में तनाव की स्थिति है. उदयपुर जिले में इंटरनेट सेवाएं बंद की गई हैं. इसी के साथ आरएसी की टुकड़ियों को मौके पर भेजा गया. वही 600 पुलिसकर्मियों का अतिरिक्त दस्ता मौके पर तैनात है.

वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी रियाज मोहम्मद ने 17 जून को एक वीडियो बनाया था और दावा किया था कि वह सिर कलम करने के बाद वह वीडियो शेयर करेगा. सूत्रों के अनुसार, रियाज भीलवाड़ा के आसींद इलाके का रहने वाला है और दूसरे आरोपी का नाम गौस मोहम्मद है. दोनों उदयपुर के खांजीपीर इलाके में रहते थे.

इस घटना के बाद, किसी भी अपराधी को नहीं बक्शा जाएगा. आम लोगों से संयम बरतने को कहा गया है और साथ ही पूरे प्रदेश में अलर्ट जारी किया गया है. अपने-अपने इलाकों में पुलिस को गश्त बढ़ाने के निर्देश जारी किए गए हैं. दोनों आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है ऐसे जघन्य अपराध में लिप्त हर इंसान को कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाएगी.
Aadhya technology

यह भी पढ़े: लोगों को मिली बड़ी सौगात, द्वारका के एक स्टेशन से दिल्ली का सफर सिर्फ 30 मिनट में

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button