अपराधदिल्ली

अराजक तत्वों ने पुलिसकर्मियों पर की पत्थरबाजी, आठ कर्मी घायल

पुलिस ने बताया कि सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने सड़क को खाली कराने की कोशिश की तभी कुछ अराजक तत्वों ने पुलिसकर्मियों...

दिल्ली में प्रेम बाड़ी बस अड्डे के पास बुधवार रात दो पक्षों में झगड़ा होने के बाद स्थानीय लोगों ने सड़क जाम कर दी। जाम खुलवाने पहुंची पुलिस पर आरोपियों ने पत्थरबाजी कर दी, जिसमें आठ पुलिसकर्मियों समेत नौ लोग घायल हो गए। पुलिस ने 27 आरोपियों को हिरासत में लिया है। उनसे पूछताछ की जा रही है।

दिल्ली पुलिस ने बताया कि बुधवार लगभग 10.30 बजे प्रेम बाड़ी बस अड्डे के पास दो-तीन नशेड़ियों से दो आदमी बहस करने लगे। इसके बाद कुछ स्थानीय लोग सड़क पर आकर मार्ग अवरुद्ध करने लगे।

पुलिस ने बताया कि सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने सड़क को खाली कराने की कोशिश की तो कुछ अराजक तत्वों ने पुलिसकर्मियों पर पत्थरबाजी कर दी। आरोपियों ने पुलिस की बाइक मे भी आग लगाने की कोशिश की। पुलिस ने लाठी चार्ज कर स्थिति को नियंत्रण में किया।

घटना में आठ पुलिसकर्मी समेत नौ लोग घायल हो गए हैं।पुलिस ने बताया कि इस संबंध में 27 आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। आरोपियों से पूछताछ कर उनके खिलाफ आगे की कार्यवाही की जा रही है।

Tax Partner

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button