अपराधदिल्ली एनसीआर

हेलमेट पर ब्रांडेड कंपनी का नाम लिख लगाते थे चुना, दो गिरफ्तार

आरोपियों की निशानदेही पर लोनी बार्डर पर चल रही हेलमेट बनाने की फैक्टरी से 408 हेलमेट बरामद किए गए। बरामद सभी हेलमेट पर ब्रांडेड कंपनी का...

पुलिस ने ब्रांडेड कंपनी के नाम से नकली हेलमेट बनाने वाली फैक्टरी का भंडाफोड़ किया है। दो लोगों को गिरफ्तार कर उनकी निशानदेही पर फैक्टरी से 408 हेलमेट बरामद किए हैं। पकड़े गए युवक कम कीमत पर हेलमेट बेचने का काम करते थे।

एसओ सतीश कुमार ने बताया कि रेलवे रोड निवासी बिट्टू ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि कुछ दिन पहले उसने ब्रांडेड कंपनी का 700 रुपये में हेलमेट खरीदा था। 29 जुलाई को वह हेलमेट लगाकर बाइक से गाजियाबाद की तरफ जा रहा था।

दुहाई के पास ईट पर बाइक चढ़ने अनियंत्रित होकर वह गिर गया। सड़क पर सिर लगने से हेलमेट टूट गया। पीड़ित ने इसकी शिकायत मनोज से की, शिकायत करने पर आरोपी ने उसके साथ गालीगलौच कर अंजाम भुगतने की धमकी दी थी।

पुलिस शिकायत के आधार पर ट्रेडमार्क अधिनियम के तहत रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू की। एसओ ने बताया कि मंगलवार को मामले में मनोज निवासी बिरवट गांव थाना बिजई जनपद गोपाल गंज बिहार और जनपद बदायूं थाना उसैत के नगाशी गांव निवासी गुड्डू को गिरफ्तार कर लिया और बताया कि आरोपियों की निशानदेही पर लोनी बार्डर पर चल रही हेलमेट बनाने की फैक्टरी से 408 हेलमेट बरामद किए। बरामद सभी हेलमेट पर ब्रांडेड कंपनी का नाम लिखा था।

Hair Crown Salon

यह भी पढ़े: गुरुग्राम में दर्दनाक हादसा, 17वीं मंजिल से गिरे पांच मजदूर , चार की मौत…

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button