अपराधदेश

सिद्धू मूसेवाला के घर के बाहर 1 घंटा फैन बनकर खड़ा था केकड़ा

पंजाब पुलिस द्वारा एक केकड़ा नाम के शख्स को गिरफ्तार किया गया है जो एक फैन बनकर आया था लेकिन सबसे बड़ी भूमिका इस हत्याकांड में उसी की थी

मशहूर सिंगर Sidhu Moose Wala की मौत के बाद हत्या से जुडी बहुत सी बातें सामने आ रही है जहां बड़े गैंगस्टर कि गैंग द्वारा इस काम को अंजाम दिया गया है और कई शूटर्स जिन्होंने काम को अंजाम दिया है उनकी भी पहचान पुलिस द्वारा हो गयी है। इसी के साथ पुलिस ने एक ‘केकड़ा’ नाम के शख्स को गिरफ्तार किया है जिसने इस हत्याकांड में सबसे मुख्या रोल निभाया है। जानिए कैसे

बता दें कि Moose Wala कि मृत्यु के बाद सभी बड़े सदमे में है और साथ ही इसकी जांच पुलिस द्वारा बहुत तेज़ी से चल रही है। इसी के चलते पंजाब पुलिस द्वारा एक केकड़ा नाम के शख्स को गिरफ्तार किया गया है जो एक फैन बनकर आया था लेकिन सबसे बड़ी भूमिका इस हत्याकांड में उसी की थी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक इस हत्याकांड कि पूरी प्लानिंग कि गयी थी जिसमे यह केकड़ा ही वो शख्स था जो इन सब का खबरी था। इसने काम को अंजाम ऐसे दिया कि यह एक फैन बनकर Sidhu Moose Wala के पास गया और सेल्फी लेने की मांग कर रहा। फैन के तौर पर Moose Wala ने इसके साथ सेल्फी लेली लेकिन इसके बाद भी वो वह से नहीं गया और घर के बाहर बहुत देर तक खड़ा रहा। इसके बाद जब Moose Wala अपने घर से बाहर निकले तो इसने मुखबरी शूटर्स को कर दी जिसके बाद यह काम को अंजाम दिया गया।

इस पूछताछ के बाद बहुत से पत्ते खुल गए है जहां पुलिस इसी पूछताछ को आधार बनाकर आने वाले दिनों में और भी गिरफ्तारियां कर सकती है। सिद्धू मूसेवाला की हत्या के कारण की बात करें तो दुश्मनी एक बड़ी वजह मानी जा रही है। इनके बीच जिन शूटर्स द्वारा Moose Wala को मारा गया है उनमे से चार राज्यों के 7 चेहरों की पहचान कर ली गई है। जानकारी के मुताबिक, 3 शूटर पंजाब के, 2 हरियाणा के रहने वाले, 2 शूटर पुणे और एक राजस्थान का रहने वाला है।

Vishalgarh Farms
यह भी पढ़े: Sidhu Moose Wala को मारने वाले 8 शूटर्स हुए बेनकाब

Abhishikt Masih

अभिषिक्त मसीह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे है। इन्होने अपने लेख से सच्ची घटनाओं को लिखकर लोगों को जागरूक किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button