अपराधदिल्ली एनसीआर

सनकी शख्स ने चोरी के शक में दुकानदार को बेरहमी से पीटा, दो दिन बाद मौत

मृतक शख्स के चार बच्चे हैं और वह घर में अकेला ही व्यक्ति कमाने वाला था। पुलिस ने मृतक के परिजनों की शिकायत पर गांव के सचिन गौड़ नाम...

फरीदाबाद के गांव सारन में चोरी का शक होने पर एक शख्स ने दुकानदार की बेरहमी से पिटाई कर दी। दो दिन तक हॉस्पिटल में रहने के बाद घायल दूकानदार ने शनिवार रात के वक्त दम तोड़ दिया। मृतक दुकानदार की पहचान गांव सारन निवासी 34 वर्ष के प्रमोद के रूप में हुई है। आपको बता दे की मृतक गांव में किराये के घर में रहता था और साथ ही मछली बेचने का काम करता था।

मृतक शख्स के चार बच्चे हैं और वह घर में अकेला ही व्यक्ति कमाने वाला था। पुलिस ने मृतक के परिजनों की शिकायत पर गांव के सचिन गौड़ नाम के आरोपी युवक पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। इस मामले में मृतक के छोटे भाई मुन्ना ने पुलिस को यह बताया की 34 वर्ष के प्रमोद गुरुवार सुबह लगभग चार बजे टहलने के लिए निकला था। और प्रमोद को मिर्गी के दौरे आते थे।

सैर करने के दौरान वह घर से थोड़ा ही दूर सचिन गौड़ नाम के शख्स के घर के पास खड़ा हो गया इसके बाद सचिन अपने घर से बाहर आया और फिर प्रमोद से घर के पास खड़े होने की वजह पूछा। प्रमोद ने यह बताया की वह टहलने निकला है। सिर दर्द होने की वजह से खड़ा हो गया। आरोप यह है की आरोपी सचिन को उसके जवाब से बिलकुल संतुष्टि नहीं हुई। आरोपी ने 34 वर्ष के प्रमोद को चोर समझकर उसके साथ गाली-गलौज शुरू कर दी। आरोपी सचिन ने पास ही पड़ा एक डंडा उठाकर प्रमोद को बेरहमी से पीटना शुरू कर दिया। इस दौरान एक डंडा प्रमोद के सिर पर भी लग गया।

बुरी तरह घायल होने की वजह से प्रमोद चिल्लाने लगा। शोर-शराबा सुनकर आसपास के लोग इकठा हो गए। उनमे से एक व्यक्ति ने प्रमोद को पहचान लिया और फिर परिजनों को जानकारी दे दी। परिवार के लोगों ने प्रमोद को हॉस्पिटल में भर्ती कराया। शनिवार की रात के समय इलाज के दौरान प्रमोद ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने आरोपी सचिन गौड़ के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मृतक का शव पोस्टमार्टम कराने के बाद उसके परिजनो को सौंप दिया है।

Accherishtey

ये भी पढ़े: नाइजीरियन सहित तीन तस्कर गिरफ्तार, कब्जे से डेढ़ करोड़ की ड्रग्स जब्त

Gagandeep Singh

गगनदीप सिंह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे है। जहां ये दिल्ली से जुड़ी सारी क्राइम की खबरें निडर होकर अपने लेख से लोगों तक पहुंचाते है

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button