अपराध

Crime News: दिल्ली में गला दबाकर युवक से मोबाइल की लूट आरोपी गिरफ्तार

राष्ट्रीय राजधानी में चोरों और बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। अक्सर लोगों से छिनैती और लूट की घटना सामने आ रही है

राष्ट्रीय राजधानी में चोरों और बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। अक्सर लोगों से छिनैती और लूट की घटना सामने आ रही है। आपको बता दें कि दिल्ली पुलिस ने एक 55 साल के शख्स से मोबाइल छीनने के दो आरोपित को गिरफ्तार किया है। जानकारी के मुताबिक एक आरोपित पर पहले से दिल्ली के अलग-अलग थानों में 10 से अधिक डकैती और झपटमारी के केस चल रहे हैं।

दिल्ली के प्रताप नगर स्टेशन से अपने घर जा रहे एक 55 साल के व्यक्ति से दो आरोपितों ने मोबाइल छीन लिया। जानकारी के मुताबिक 1 मिनट 28 सेकेंड के सीसीटीवी वीडियो दिख रहा है कि रात को 10 बजकर 20 मिनट पर प्रताप नगर मेट्रो स्टेशन के पास राज कुमार अपने पुत्र गोवर्धन दास के साथ रोड के किनारे खड़े थे।

जिसके बाद पीछे से आरोपी आया और पीड़ित को गला दबाकर पकड़ लिया जिसके बाद उसे जमीन पर गिरा देता है। तभी एक दूसरा शख्स वहां आता है और पीड़ित के जेब से मोबाइल छीनकर फरार हो जाता है। यह पूरी घटना वहां पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद है।

इस मामले पर शिकायत मिलने पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 392/394/397/34 के तहत केस दर्ज करके दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए आरोपितों का नाम अंकुर और किशोर बताया जा रहा है। बता दें कि आरोपित अंकुर के खिलाफ गुलाबी बाग, सराय रोहिल्ला, मोती नगर और करोल बाग थाने में डकैती, झपटमारी के 10 से अधिक मामले दर्ज हैं।

Accherishtey

ये भी पढ़े: Aadhaar Card Update: अगर 10 साल पुराना है आधार कार्ड तो जल्द निपटा ले ये काम

Jagjeet Singh

जगजीत सिंह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे हैं। इन्होंने टेक्निकल, विश्व और एजुकेशन से सम्बंधित लेखो को अपने लेखन में प्रकाशित किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button