अपराधदिल्ली

Crime News: अंतिम संस्कार से लौट रहे युवक को लगी गोली

दिल्ली के दक्षिणपुरी इलाके में अंतिम संस्कार के बाद घर लौट रहे 49 साल के युवक पर गोली चलने की वारदात सामने आई है

दिल्ली के दक्षिणपुरी इलाके में अंतिम संस्कार के बाद घर लौट रहे 49 साल के युवक पर गोली चलने की वारदात सामने आई है। पुलिस ने बताया कि यह घटना रविवार रात की है गोली लगने के बाद पीड़ित को तुरंत हॉस्पिटल ले जाया गया जहां उसका इलाज कराया गया।

पुलिस ने बताया कि सुरेश चद को बाए पैर में गोली लगी है बता दें कि पुलिस के सामने यह मामला तब सामने आया जब बत्रा हॉस्पिटल द्वारा गोली लगने से घ्याल हुए मरीज के बारे में सूचित किया गया। इस मामले की सुचना मिलने के बाद पुलिस तुरंत हॉस्पिटल पहुंची। पुलिस ने पीड़ित का बयान दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुट गई है।

पीड़ित ने बताया कि रविवार रात करीब साढे नौ बजे जब वह अंतिम संस्कार कार्येकर्म से लौट रहा था तब उसने देखा की कुछ लोगों के बीच विवाद चल रहा है इस विवाद के दौरान गोली चली जो पीड़ित को जा लगी जिसके बाद पीड़ित का बेटा उन्हें हॉस्पिटल ले गया जहाँ उनका इलाज हुआ। पुलिस उपायुक्त चंदन चौधरी ने बताया कि भारतीय दंड सहित और शस्त्र अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपी की तलाश की जा रही है।

Accherishtey

यह भी पढ़ें: FASTag का झंझट होगा खत्म, अब ऐसे लिया जाएगा Toll Tax! गडकरी ने बताया प्लान

Jagjeet Singh

जगजीत सिंह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे हैं। इन्होंने टेक्निकल, विश्व और एजुकेशन से सम्बंधित लेखो को अपने लेखन में प्रकाशित किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button