साइबर क्राइम

सावधान! फेसबुक पर लिंक क्लिक करते ही उड़े सवा लाख, जरा सी चूक पड़ी भारी

शाहदरा जिले के कृष्णा नगर में एक व्यक्ति को फेकबुक अकाउंट पर लिंक क्लिक करना बेहद काफी महंगा पड़ गया। लिंक पर क्लिक करते ही उसके खाते

शाहदरा जिले के कृष्णा नगर में एक व्यक्ति को फेकबुक अकाउंट पर लिंक क्लिक करना बेहद काफी महंगा पड़ गया। लिंक पर क्लिक करते ही उसके खाते से एकदम सवा लाख रुपये स्वाहा हो गए। जैसे ही उसके मोबाइल पर पैसे निकलने का मैसेज आया, उसने उसी वक्त बैंक में संपर्क कर खाते को बंद करवा दिया। बाद में मामले की इस पुरे मामले की सूचना पुलिस को दी।

पीड़ित अवतार शर्मा की शिकायत करने पर साइबर थाने में ठगी का मामला दर्ज किया गया। पुलिस टेक्निकल सर्विलांस की सहायता से आरोपियों की पहचान करने में जुटी हुई है।

पीड़ित अवतार शर्मा अपने घरवालों के साथ कृष्णा नगर इलाके में रहता है। वह एक प्राइवेट नौकरी करता है। बता दें वह चार नवंबर को मोबाइल पर अपने फेसबुक चला रहा था। जिसके चलते उनसे एक लिंक क्लिक हो गया। उनको कुछ समझ आता, इतने में ही कुछ वक्त बाद उसे मोबाइल पर सवा लाख रुपये कटने का मैसेज मिला। किसी ने उनके बैंक खाते से मोटी रकम उड़ा ली थी। फौरन उन्हें लगा कि उनसे कुछ गलत हो गया है। इसलिए उन्होंने अपना बैंक में खता बंद करवाया। पुलिस ने उनकी शिकायत पर मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

Accherishtey

यह भी पढ़ें: भारत में इन 4 धांसू कारों के आने वाले हैं सीएनजी मॉडल, इस साल होंगी लॉन्च

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button