दिल्ली एनसीआरसाइबर क्राइम

लोन की रिकवरी के लिए लड़की की आपत्तिजनक फोटो वायरल कर मांगी किश्त

पीड़िता ने मोबाइल एप के जरिए 5400 रुपए का लोन लिया था और लोन को वापस करने के लिए उसने इंस्टॉलमेंट बनवाई थी पीड़िता का आरोप है कि लोन...

गुरुग्राम में मोबाइल एप से ऑनलाइन लोन लेने वाली एक युवती का लोन प्रदाता कंपनी के कुछ कर्मचारियों ने आपत्तिजनक वीडियो बनाकर उसके रिश्तेदारों और दोस्तों को व्हाट्सएप पर भेज दिया। युवती के शिकायत देने के बाद साइबर थाना ईस्ट ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है।

आपको मालूम होगा कि हाल ही में साइबर क्राइम पुलिस ने एक ऐसे ही गिरोह को पकड़ कर उनका भंडाफोड़ किया है जो की चीन आधारित एप के जरिए लोन देता था। गुरुग्राम डीएलएफ फेज-3 निवासी एक युवती का कहना है कि उसने मोबाइल एप के जरिए ऑनलाइन 5400 रुपए का लोन लिया था और लोन को वापस करने के लिए युवती ने इंस्टॉलमेंट बनवाई थी।

पीड़िता का आरोप है कि लोन रिकवरी के लिए उन्हें और साथ में उनके रिश्तेदारों के पास लगातार फोन जाने लगे इसके बाद 14 से 19 जुलाई के बीच लोन प्रदाता कंपनी के कर्मचारियों ने पीड़िता की आपत्तिजनक फोटो बनाकर उसके रिश्तेदारों और उसके दोस्तों को भेज दी। और इसके साथ ही पीड़िता को ब्लैकमेल करके पैसों की मांग की जाने लगी। युवती ने पुलिस को इस मामले की शिकायत दी है, जिसके आधार पर पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है।

Vishalgarh Farms

यह भी पढ़े: तेज रफ्तार कार ने डिलीवरी बॉय को मारी टक्कर, इलाज के दौरान मौत

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button