दिल्लीनार्थ वेस्ट दिल्लीसाइबर क्राइम

60 लाख का पैकेज बताकर की दोस्ती, फिर ठगे लाखों, जानिए पूरा मामला

मैट्रीमोनियल साइट पर अपना फर्जी प्रोफाइल बनाते हुए केशव पुरम की रहने वाली 26 साल की एक लड़की को अपने जाल में फंसा लिया।

नॉर्थ-वेस्ट दिल्ली की केशव पुरम थाना पुलिस ने एक ऐसे युवक को गिरफ्तार किया है। जिसने मैट्रीमोनियल साइट पर अपना परिचय 50-60 लाख रुपये का पैकेज लेने वाले एचआर प्रोफेशनल का दे रखा था। आरोपी ने यह भी बता रखा था कि गुरुग्राम में उसकी फूड चेन है। इसके झांसे में आकर उसने एक लड़की से 3 लाख रुपये से अधिक ठग लिए। मामले की शिकायत होने पर ने इसे पकड़ लिया।

डीसीपी जितेंद्र कुमार ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी का नाम विशाल है। 26 साल का विशाल मुजफ्फरनगर, यूपी का रहने वाला है। इसने बीसीए और एमबीए किया हुआ है। इसके बाद 2018 से इसने गुरुग्राम की एक एमएनसी में एचआर प्रोफेशनल के रूप में जॉब की। 2021 में इसकी जॉब चली गई। फिर गुरुग्राम में इसने अपना रेस्टोरेंट शुरू किया। लेकिन इसमें यह कामयाब नहीं हो पाया।

इसके बाद इसने मैट्रीमोनियल साइट पर अपना फर्जी प्रोफाइल बनाते हुए केशव पुरम की रहने वाली 26 साल की एक लड़की को अपने जाल में फंसा लिया। इसने लड़की से सोशल मीडिया के माध्यम से दोस्ती की और फिर आई फोन और अन्य चीजें सस्ते में बेचने के चक्कर में इसने पीड़िता से 3,05,799 रुपये ठग लिए। बाद में लड़की को ठगे जाने का अहसास हुआ तो उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस में की। पुलिस ने इसे पकड़ लिया। पता लगाया जा रहा है कि इस तरह से इसने कितनी महिलाओं को ठगा ।

Accherishtey

ये भी पढ़े: एग्जाम में 108 साल की बुजुर्ग महिला ने किया टॉप, पढ़िए पूरी खबर

Gagandeep Singh

गगनदीप सिंह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे है। जहां ये दिल्ली से जुड़ी सारी क्राइम की खबरें निडर होकर अपने लेख से लोगों तक पहुंचाते है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button