अपराधसाउथ दिल्ली

15 दिन से बंद पड़े फ्लैट में मिली सड़ी-गली हालत में मिली महिला की लाश

पुलिस के चलते यह शव करीब 15 दिन पुराना है और संत नगर की रहने वाली युवती सानिया राय एक साल से फ्लैट में किराए पर रह रही थी।

हाल ही में एक खबर दिल्ली के मालवीय नगर इलाके से आज यानि शनिवार सुबह से सामने आई है जिसने अब पूरे इलाके में सनसनी मचा दी है। दरअसल, मालवीय नगर थाना इलाके के ही खिड़की एक्सटेंशन में एक युवती का सड़ा हुआ शव फ्लैट में मिला है और बदबू आने पर ही आज पड़ोस के लोगों द्वारा पुलिस को कॉल किया।

पुलिस के चलते यह शव करीब 15 दिन पुराना है और संत नगर की रहने वाली युवती सानिया राय एक साल से फ्लैट में किराए पर रह रही थी। पुलिस द्वारा हत्या की आशंका जाहिर की है। हालांकि शव को पोस्टमार्टम के लिए अब भेजा गया है।

ई-रिक्शा को मारी तेज रफ्तार डंपर ने जोरदार टक्कर

हाल ही में एक खबर सामने आयी है जहां कस्बे की खुर्जा रोड पर शुक्रवार को ही मॉडलपुर गांव के पास खुर्जा की ओर से आ रहे डंपर द्वारा एक ई-रिक्शा को टक्कर मार दी, जिससे ई-रिक्शा सवार एक गर्भवती महिला सहित तीन की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वही बताया जा रहा है कि गर्भवती महिला की गोद में बैठी ढाई वर्षीय बच्ची को भी इससे मामूली चोट आई है।

बता दें कि हादसे के बाद डंपर अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खेत में घुस गया। और चालक को दबोच कर लोगों द्वारा सीधा पुलिस के हवाले किया। वही हादसे के बाद गुस्साए लोगों ने कस्बे के मुख्य चौराहे पर जाम लगा दिया और पुलिस ने तीनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं।

जेवर के नगला बंजारा गांव के महेश द्वारा अपनी बेटी आरती की शादी बुलंदशहर के रामघाट गांव में की थी और आरती का एक बेटा और एक बेटी है। ऐसे में आरती सात माह की गर्भवती थी और वह कुछ दिन पहले ही अपने मायके में रहने के लिए नगला बंजारा गांव आई थी। वही आरती शुक्रवार को भी जेवर स्थित एक निजी अस्पताल में ही अपना अल्ट्रासाउंड कराने के लिए अपनी बहन मोहनी और उसकी ढाई साल बेटी परी के साथ आई थी। अल्ट्रासाउंड कराने के बाद ही दोनों बहने दोपहर चार बजे के करीब ई-रिक्शा में सवार होकर गांव से ही लौट रहीं थीं।

Accherishtey

ये भी पढ़े: मेट्रो यात्रियों के लिए खुशखबरी! अब लाइन चेंज करने के लिए नहीं चलना पड़ेगा अधिक

Abhishikt Masih

अभिषिक्त मसीह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे है। इन्होने अपने लेख से सच्ची घटनाओं को लिखकर लोगों को जागरूक किया है।

Related Articles

Back to top button