अपराधईस्ट दिल्लीदिल्ली

दिल्ली से अगवा तीन साल के बच्चे का मेरठ में मिला शव, बलि देने की आशंका

30 नवंबर को पड़ोस में रहने वाला 16 साल का किशोर बच्चे को बहला-फुसला कर साथ ले गया था और आशंका जताई जा रही है कि तांत्रिक क्रिया करने के...

राजधानी दिल्ली के प्रीत विहार थाना क्षेत्र के चित्रा विहार की झुग्गियों से अगवा हुए तीन वर्ष के बच्चे का शव मंगलवार वाले दिन मेरठ के गांव नंगली-ईसा से बरामद किया गया। 30 नवंबर को पड़ोस में रहने वाला 16 वर्ष का किशोर उसे बहला-फुसला कर अपने साथ ले गया था।आशंका जताई जा रही है कि तांत्रिक क्रिया करने के लिए अपहरण कर बच्चे की बलि दी गई है।

मृतक बच्चे का सिर धड़ से दूर बरामद किया गया, जिसे की जानवर नोच रहे थे। बच्चे के शरीर से एक हाथ भी गायब था। हालांकि इस मामले में पुलिस कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। मृतक बच्चे का पिता रिक्शा चलाता है। 30 नवंबर की शाम के समय मासूम बच्चा बहनों के साथ अपने घर के बाहर खेल रहा था। इस दौरान, पड़ोसी किशोर उसे अपने साथ ले गया।

सात वर्ष की बहन के पूछने पर किशोर ने कहा था, वह कुछ दिलाने के लिए अपने साथ ले जा रहा है। बच्चे के घर न लौटने पर बच्चे के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने अपहरण का केस दर्ज किया था और सोमवार को किशोर को पकड़ कर पूछताछ की, तो किशोर ने हत्या कर बच्चे के शव को इंचौली के गांव नंगली-ईसा में फेंकने की बात स्वीकार की थी और पुलिस ने हत्या के कारणों का पता लगाने में जुटी है।

Accherishtey

यह भी पढ़ें: हनीट्रैप के जाल में फंसाकर 80 लाख की ठगी करने वाली यूट्यूबर गिरफ्तार

Gagandeep Singh

गगनदीप सिंह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे है। जहां ये दिल्ली से जुड़ी सारी क्राइम की खबरें निडर होकर अपने लेख से लोगों तक पहुंचाते है

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button