अपराधदिल्ली

Delhi: 8वीं के छात्र की बेरहमी से हत्या, नाले में मिली लाश, जांच में जुटी पुलिस

घटनास्थल पर मौके पर जब दिल्ली पुलिस की टीम आयी तो देखा कि नाले के अंदर स्कूल ड्रेस पहने हुए एक छात्र की लाश पड़ी हुई है।

राजधानी दिल्ली से एक खौफनाक मामला सामने आया है। बता दे की यहां 8वीं कक्षा के एक छात्र पर बेरहमी से हमला कर उसको मौत के घाट उतार दिया गया। बता दे की आरोपियों ने बच्चे के सिर पर पत्थर से वार कर इस वारदात को अंजाम दिया। 12 वर्ष का मासूम सुबह के समय स्कूल जाने के लिए घर से निकला था। पुलिस को आशंका है कि कुछ लोगों ने छात्र को पत्थरों से मारा और फिर वहीं पास के नाले में छात्र को फेंककर मौके से फरार हो गए। वारदात के समय छात्र स्कूल की ड्रेस में था। घटनास्थल के पास ही मृतक बच्चे का स्कूल बैग भी मिला है।

पुलिस के अनुसार, 27 अप्रैल शाम के लगभग 8:30 बजे के आसपास पीसीआर कॉल की गई और कॉलर ने बताया कि दिल्ली के बदरपुर मोलरबंद खाटू श्याम पार्क के पास एक छात्र को मारकर पास के नाले में डाल दिया गया है। घटनास्थल पर मौके पर जब दिल्ली पुलिस की टीम आयी तो देखा कि नाले के अंदर स्कूल ड्रेस पहने हुए एक छात्र की लाश पड़ी हुई है। मृतक का सिर गंदे पानी मे अंदर की ओर था।

वहीं, जिस जगह पर बच्चे की लाश पड़ी थी, उससे लगभग 5 मीटर दूर पर खून से सना पत्थर और स्कूल बैग और साथ ही खून से लथपथ एक सफेद रंग का गमछा भी पड़ा हुआ था। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर तुरंत सभी सबूतों को मौके से बरामद कर लिया। जांच के वक्त मृतक की पहचान 12 वर्ष के सौरभ के रूप में हुई। बता दे की सौरभ सरकारी स्कूल में 8वीं कक्षा का छात्र था। स्थानीय पुलिस ने इस मामले में मर्डर की एफआईआर (FIR) दर्ज कर ली है और साथ ही आरोपियों की तलाश कर रही है।

Accherishtey

ये भी पढ़े: Delhi: सो रही पत्नी व बच्चों पर कुल्हाडी से किया हमला, महिला की मौत, जानिए पूरा मामला

Gagandeep Singh

गगनदीप सिंह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे है। जहां ये दिल्ली से जुड़ी सारी क्राइम की खबरें निडर होकर अपने लेख से लोगों तक पहुंचाते है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button