अपराधदिल्ली

Delhi Crime: न्यू उस्मानपुर में प्रॉपर्टी डीलर की हत्या, सिर और सीने में लगीं गोलियां

दिल्ली के न्यू उस्मानपुर इलाके में शनिवार की देर रात 10:30 बजे मोटरसाइकिल सवार दो युवक ने गोलियां बरसाकर एक व्यक्ति की हत्या कर

दिल्ली के न्यू उस्मानपुर इलाके में शनिवार की देर रात 10:30 बजे मोटरसाइकिल सवार दो युवक ने गोलियां बरसाकर एक व्यक्ति की हत्या कर दी। उसके सिर और सीने में तीन गोलियां मारी थी। वारदात के समय शख्स स्कूटी से अपने घर की और जा रहा था। रास्ते में घात लगाए बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया।

मृतक की शिनाख्त विक्की से हुई। गंभीर हालत में उसे अस्पताल ले जाया गया। जहां पर डाक्टरों ने उसे मृत बता दिया। उम्मीद है कि यह रंजिश में वारदात को अंजाम दिया है। ढाई महीने पहले ही बदमाशों ने विक्की के बड़े भाई संजय की भी ताबड़तोड़ गोलियां मार उसकी हत्या कर दी थी।

हत्या समेत कई धाराओं में प्राथमिकी दर्ज
विक्की की हत्या की जानकारी प्राप्त होते ही घरवाले जग प्रवेश चंद अस्पताल में गए और वहां काफी हंगामा भी किया। जिसके चलते अस्पताल का शीशे का दरवाजा भी तोड़ा। न्यू उस्मानपुर थाना ने हत्या सहित काफी धाराओं में प्राथमिकी की है। विक्की अपने घर के साथ न्यू उस्मानपुर पहला पुश्ता पर रहा करता था। घरवालों में पत्नी, पिता, छोटा भाई समेत और भी लोग हैं। वह एक प्रॉपर्टी डीलर थे।

जिला पुलिस उपायुक्त डॉ. जाय टिर्की ने कहा कि विक्की ने साल 2010 में न्यू उस्मानपुर में रविंद्र नामक एक युवक को मारा था। विक्की के विरुद्ध हत्या, हत्या के प्रयास में चार आपराधिक पर यह मामला दर्ज था।

 

Related Articles

Back to top button