अपराधदिल्लीवेस्ट दिल्ली

दिल्ली: पटेल नगर इलाके के एक घर में बदमाशों ने की लूटपाट, नौकरानी की हत्या

राजधानी दिल्ली के पटेल नगर इलाके के एक घर में बदमाशों ने दिया लूटपाट को अंजाम, लूटपाट के दौरान बदमाशों ने नौकरानी का क़त्ल किया

राजधानी दिल्ली के पटेल नगर इलाके के एक घर में बदमाशों ने दिया लूटपाट को अंजाम, इतना ही नहीं बल्कि लूटपाट के दौरान बदमाशों ने नौकरानी का भी क़त्ल किया। मध्य दिल्ली के डीसीपी जसमीत सिंह के अनुसार कल शाम साढ़े 5 बजे के करीब पूर्वी पटेल नगर के घर में लूटपाट और नौकरानी के घायल होने के संबंध में PCR (पीसीआर) को एक कॉल आया था।

हालांकि, नौकरानी की पहचान सरिता के रूप में हुई जो 35 वर्ष की थी। जानकारी के मुताबिक, नौकरानी रसोई में अपना काम कर रही थी, और कुछ मज़दूर घर में मरम्मत का काम कर रहे थे जबकि घर के मालिक लंच करने के लिए दोपहर को घर से निकले थे। 

सूत्रों के अनुसार, मज़दूरों के काम करके जाने के बाद नौकरानी सरिता भी अपना काम करके जाने वाली थी परन्तु इसी बीच कुछ बदमाश घर में घुसे और लूटपाट करने के बाद नौकरानी को भी बेहरहमी से मार कर चले गए। 

Tax Partner

जब मालिक लंच करके घर लौटा तो उसने घर की जांच करते हुए पाया कि घर की अलमारियां टूटी हुई थी और उनमे से गहने और पैसे गायब थे। मालिक ने फिर सिक्योरिटी गार्ड से नौकरानी के बारे में पूछा तो पता चला कि वह फर्श पर घायल पड़ी है, मालिक तुरंत उसको हॉस्पिटल ले गया, वहां डॉक्टरों द्वारा नौकरानी को मृत घोषित कर दिया गया। 

फिलहाल पटेल नगर थाने की पुलिस ने क़त्ल और लूटपाट का मामला दर्ज कर लिया है, क्राइम टीम और एफएसएल द्वारा घटनास्थल की जांच की गई है। हालांकि इस केस में कई टीमें काम कर रही हैं और केस की जांच-पड़ताल चल रही है।   

ये भी पढ़े: दिल्ली में चाइनीज़ मांझे ने ली एक शख्स की जान

Rahil Sayed

राहिल सय्यद तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे हैं। इन्होंने दिल्ली से सम्बंधित बहुत सी महत्वपूर्ण घटनाओं और समाचारों को अपने लेखन में प्रकाशित किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button