अपराधदिल्ली

Delhi News: सनकी पति ने पत्नी और उसके भाइयों की ली जान

देश की राजधानी दिल्ली के शकूरपुर इलाके में हुआ एक हादसा जहाँ एक सनकी पति ने अपनी पत्नी और उसके भाइयों की गोली मारकर हत्या कर दी.

देश की राजधानी दिल्ली के शकूरपुर इलाके में हुआ एक हादसा जहाँ एक सनकी पति ने अपनी पत्नी और उसके भाइयों की गोली मारकर हत्या कर दी. जानकारी के अनुसार, यह हादसा 6 मार्च को लगभग 11 बजे पीसीआर कॉल पर खबर मिली थी कि शकूरपुर इलाके में गोलीबारी हुई है.

पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा कि 36 वर्षीय सुरेंद्र, विजय, सीमा और बबिता जख्मी थे. तुरंत ही पुलिस ने उन चारों को नजदीकी अस्पताल में दाखिल करवाया. जाँच के दौरान पता चला की शकूरपुर के रहने वाले हितेंद्र तथा उसके ससुराल वालों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था और उसने अपने दो साले, पत्नी और भाभी (भाई की पत्नी) को गोली मार दी थी.

पुलिस द्वारा बताया गया कि, सभी घायलों को उसी वक्त अस्पताल ले जाया गया जहां विजय, सुरेंद्र और सीमा को मृत घोषित कर दिया गया और बबीता के पैर में गोली लगने के कारण उनका इलाज चल रहा है.

आपको बता दें, थाना सुभाष प्लेस में हत्या का मामला दर्ज कर आरोपित को अरेस्ट कर लिया गया है, और साथ ही आरोपी की निशानदेही पर रिवॉल्वर का हथियार भी जप्त कर लिया गया.

Vishalgarh Farms

ये भी पढ़े: पहाड़गंज में दिनदहाड़े एक युवक की चाकू से गोदकर हत्या

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button