अपराधदिल्ली

मंगोलपुरी में गुल्ली-डंडे का खेल बना खूनी खेल

दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके में हत्या के प्रयास में पुलिस ने 2 नाबालिगों को गिरफ्तार किया, पीड़ित को अधमरी हालत में कराया गया अस्पताल में भर्ती

 देश की राजधानी दिल्ली में हत्या के प्रयास के मामले में पुलिस ने दो नाबालिगों को हिरासत में लिया है। इन दोनों के खिलाफ जुवेनाइल एक्ट के तहत कार्यवाही की जा रही है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 18 जुलाई को वारदात के बाद यह दोनों आरोपी फरार हो गए थे। पुलिस को संजय गांधी हॉस्पिटल से एक लड़के को गम्भीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराए जाने की  सूचना मिली थी। जिसके ऊपर चाकू से बुरी तरह हमला किया गया है, पीड़ित के शरीर पर 6 जगह ज़ख़्म मिले हैं।

मौके पर पहुंची पुलिस टीम को छानबीन में पता चला कि वारदात मंगोलपुरी के वाई ब्लॉक पार्क में हुई है। जहां पर गुल्ली डंडा खेलने के दौरान लड़कों में झगड़ा हो गया। फिर एक लड़के ने अपने दूसरे साथियों को बुलाया और उनके साथ मिलकर पीड़ित पर हमला कर दिया, और फिर मौका- ऐ- वारदात से फरार हो गए। डीसीपी परविंदर सिंह के अनुसार छानबीन के बाद एसीपी वीरेंद्र कादयान की देखरेख में एसएचओ मुकेश कुमार की टीम ने कई जगह तलाशी शुरू कर दी है। इसी के साथ कई जगह पुलिस ने छापे भी मारे है।

Tax Partner

पुलिस ने आखिरकार इन दोनों को हिरासत में ले  लिया है। जानकारी के मुताबिक़ दोनों युवक जब छुपकर पैसे लेने   अपने घर पहुंचे थे, उस वक्त पुलिस ने इन्हे गिरफ्तार किया । पूछताछ के दौरान आरोपी लड़कों ने पुलिस को बताया कि वो दोनों पढ़ाई कर रहे हैं। जानकारी के मुताबिक, गुल्ली डंडा के दौरान झगड़े में उन्होंने गुस्से में आकर किचन वाले चाकू से वारदात को अंजाम दिया था।

ये भी पढ़े:- दिल्ली पुलिस ने अपहरण के मामले में 3 बदमाशों को किया गिरफ्तार

Rahil Sayed

राहिल सय्यद तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे हैं। इन्होंने दिल्ली से सम्बंधित बहुत सी महत्वपूर्ण घटनाओं और समाचारों को अपने लेखन में प्रकाशित किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button