अपराधदिल्ली

डेढ़ करोड़ की हेरोइन के साथ दिल्ली पुलिस ने एक महिला सहित 3 लोगों को दबोचा

दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने डेढ़ करोड़ रूपये की हेरोइन बरामद करने के साथ 3 लोगों को अपनी गिरफ्त में लिया है

दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने डेढ़ करोड़ रूपये की हेरोइन बरामद करने के साथ 3 लोगों को गिरफ्तार किया है। जानकारी के मुताबिक, आरोपियों की पहचान सुनील (25), मोहम्मद आलम (38 ) और आशा उर्फ़ पाशो उर्फ़ बाली (45) के रूप में हुई है। बता दें कि आरोपियों के पास से 820 ग्राम हेरोइन बरामद की गई है।

खबर के मुताबिक, आरोपी मोहम्मद आलम ने क़त्ल के मामले में आरोपी पाए जाने पर 2003 से 2019 के बीच में जेल में सज़ा काटी है, पुलिस गिरफ्तार किए गए आरोपियों से पूछताछ कर मामले की छानबीन में लगी हुई है।

चिन्मय बिश्वाल (अपराध शाखा पुलिस उपयुक्त) ने बताया कि नारकोटिक्स सेल पिछले कुछ दिनों से बंदायू और बरेली से हेरोइन का बिज़नेस करने वालों पर नज़र गड़ाए बैठी थी। जांच-पड़ताल के दौरान पुलिस टीम को पता चला कि आरोपी आलम मंडोली जेल के पास आने वाला है। इसके बाद पुलिस टीम ने आरोपी को दबोचकर उसके पास से 550 ग्राम हेरोइन बरामद की।

सूत्रों के अनुसार, पुलिस ने आलम के सहित सुनील और आशा को भी अपनी गिरफ्त में लिया था। आपको बता दें कि आरोपी आलम आशा से ही हेरोइन खरीद कर आगे सप्लाई करता था। आशा के पास से भी 270 ग्राम हेरोइन पुलिस ने बरामद की है, आशा मजनू का टीला इलाके में ज्योति नामक महिला के ज़रिए हेरोइन लेती थी।
Tax Partnerये भी पढ़े: Delhi News: 26 वर्षीय युवक की चाकू मारकर की बेहरहमी से हत्या

Rahil Sayed

राहिल सय्यद तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे हैं। इन्होंने दिल्ली से सम्बंधित बहुत सी महत्वपूर्ण घटनाओं और समाचारों को अपने लेखन में प्रकाशित किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button