अपराधदिल्ली

दिल्ली पुलिसकर्मी ने कुत्ते को डंडे से पीटा, वायरल हुआ वीडियो

उत्तर पूर्वी दिल्ली के जाफराबाद थाने में तैनात एक एएसआइ का कुत्ते को डंडे से पीटते हुए एक वीडियो पूरे सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है

उत्तर पूर्वी दिल्ली के जाफराबाद थाने में तैनात एक एएसआइ का कुत्ते को डंडे से पीटते हुए एक वीडियो पूरे सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि पुलिसकर्मी को एक बड़े डंडे से पीटा जा रहा है। कुत्ते को इतना मारा जा रहा है कि कुत्ते के शरीर से खून बहे रहा है। पिटने के बाद कुत्ता चलने की हालत में भी नही रहा है।

इंटरनेट मीडिया पर मामले ने जैसे ही तेज़ी पकड़ी, पुलिस अफ्सर को आगे आकर सफाई देनी ही पड़ी। पुलिस का कहना है कि एएसआइ (AASI) रविंद्र जाफराबाद की गली नंबर 44 में जा रहे थे, तभी एक कुत्ते ने उनके पैर पर काट लिया।

इसपर उन्होंने कुत्ते को डंडे से मारा। उस वीडियो को ट्वीटर पर शेयर कर पुलिसकर्मी को टैग किया गया है और उसकी कड़ी निंदा भी की गई है। वीडियो देख पलिसकर्मी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि आसपास के लोग भी सिर्फ तमाशा देख रहे है और कुत्ते को बचाने कोई नही आ रहा। वही, इस पूरे मामले में दिल्ली पुलिस का कहना है पुलिसकर्मी को कुत्ते को डंडे से नहीं पीटना चाहिए थी।

कुत्ते के काटने पर एएसआइ को जग प्रवेश चंद अस्पताल में अपना इलाज कराना पड़ा था। ऐसे में पुलिस का कहना है कि कुछ दिनों पहले भी एक कुत्ते ने दो युवकों पर हमला कर दिया था।

Tax Partner

एक बुजुर्ग महिला ने युवकों को किसी तरह बचाया था, जिला पुलिस उपायुक्त ने महिला की बहादुरी देखते हुए उन्हें सम्मानित भी किया था।   

ये भी पढ़े: पाक के नापाक इरादे हुए ध्वस्त, की थी पंजाब को दहलाने की साजिश 

Aanchal Mittal

आँचल तेज़ तर्रार न्यूज़ में रिपोर्टर व कंटेंट राइटर है। इन्होने दिल्ली के सोशल व प्रमुख घटनाओ पर जाकर रिपोर्टिंग की है व अपनी कवरेज में शामिल किया है। आम आदमी की समस्याओ को इन्होने अपने सवालो द्वारा पूछताछ करके चैनल तक पहुँचाया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button