अपराधदिल्ली

Delhi Riots: मस्जिद में हुई तोड़फोड़ के मामले में बाप-बेटे पर आरोप तय

Delhi Riots: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में कड़कड़डूमा कोर्ट ने फरवरी 2020 के एक मामले में पिता और बेटे पार आरोप तय किए हैं

Delhi Riots: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में कड़कड़डूमा कोर्ट ने फरवरी 2020 के एक मामले में पिता और बेटे पार आरोप तय किए हैं।

पिता-पुत्र पर दिल्ली में दंगो के दौरान एक मस्जिद में कथित तौर पर आग लगाने, उसमें तोड़फोड़ करने और पथराव करने का आरोप है।

इस वारदात को लेकर की गई शिकायत के मुताबिक, 25 फरवरी 2020 को राजधानी के खजूरी खास इलाके में ‘जय श्री राम’ के नारे लगाते हुए कुछ लोगों की भीड़ ने मस्जिद में तोड़फोड़ की थी।

आपको बता दें कि तोड़फोड़ करने वाली हिंसक भीड़ का कथित रूप से हिस्सा रहे मिट्ठन सिंह और उनके बेटे जॉनी कुमार को आरोपी बनाया गया है।

जानकारी के मुताबिक, कोर्ट ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मामले से संबंधित प्रावधानों के तहत आरोप तय किए और उनके वकीलों के सामने, स्थानीय भाषा में उन्हें इसे स्पष्ट किया। हालांकि आरोपी पिता-पुत्र ने जुर्म कबूल नहीं किया और मामले में मुकदमा चलाने के लिए कहा।

 Aadhya technology

ये भी पढ़े: शारीरिक संबंध बनाने को लेकर हुआ था गर्लफ्रेंड से झगड़ा, कैंची घोंपकर की हत्या

Rahil Sayed

राहिल सय्यद तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे हैं। इन्होंने दिल्ली से सम्बंधित बहुत सी महत्वपूर्ण घटनाओं और समाचारों को अपने लेखन में प्रकाशित किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button