अपराधदिल्लीनार्थ वेस्ट दिल्ली

Delhi Road Accident: घने कोहरे के चलते पेड़ से टकराकर कार में लगी आग, एक छात्र की मौत

दिल्ली में हाल ही में एक्सीडेंट कि खबरे बहुत सामने आ रही है जिसके चलते एक और खबर उत्तर-पश्चिम दिल्ली के मुखर्जी नगर इलाके से सामने आयी है

दिल्ली में हाल ही में एक्सीडेंट कि खबरे बहुत सामने आ रही है जिसके चलते एक और खबर उत्तर-पश्चिम दिल्ली के मुखर्जी नगर इलाके से सामने आयी है जहां घने कोहरे के बीच एक आई-20 कार पेड़ से बुरी तरह जा टकराई। उस हादसे के बाद कार में तुरंत आग लग गई और राहगीरों ने कार से धुंआ निकलते हुए देखा तो पुलिस और दमकल विभाग को सीधा सूचना पंहुचा दी।

णता दें कि गाड़ी में बैठे दोनों घायल छात्रों को कार से निकालकर नजदीकी अस्पताल पहुंचाया गया, जहां एक छात्र को मृत घोषित कर दिया गया। उन दो छात्रों में से जिसकी मृत्यु हुई है उसका नाम सुखविंदर सिंह (24) बताया गया है। वही हादसे में जख्मी हुए दूसरे छात्र रहराज सिंह (21) का इलाज अभी जारी है। ऐसे में पुलिस द्वारा मामला दर्ज हो गया है और हादसे की वजहों का पता लगाने का प्रयास कर रही है।

लेकिन अभी पुलिस के मुताबिक सुखविंदर परिवार के साथ अशोक विहार फेज-3 में रहता था और इसके परिवार में पिता बलजीत सिंह व अन्य सदस्य हैं। साथ ही हादसे में घायल हुआ रहराज परिवार के साथ रोहिणी सेक्टर-13 में रहता है और दोनों एक दूसरे के करीबी दोस्त थे। जहां बात करे सुखविंदर कि तो वो कनाडा में होटल मैनेजमेंट की पढ़ाई कर रहा था।

हालाँकि, वह कुछ दिनों पूर्व ही छुट्टियों में भारत लौटा था और वहीं रहराज सिंह कनाडा जाने की तैयारी कर रहा है। ये हादसा बृहस्पतिवार हुआ जॉब वह दोनों रात को घूमने जाने की बात कर घर से निकले थे। इस बीच वह 3.15 बजे NPL के गेट नंबर-3 के सामने पहुंचे और यहां उनकी कार एक पेड़ से टकरा गई। साथ ही जब राहगीरों ने इस हादसे को देखा तो मामले की खबर सीधी पुलिस पंहुचा दी।

Accherishteyये भी पढ़े: गाड़ियों के लिए फिर से बदला गया है नंबर प्लेट सिस्टम, लगाई जाएगी Toll Plate

Abhishikt Masih

अभिषिक्त मसीह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे है। इन्होने अपने लेख से सच्ची घटनाओं को लिखकर लोगों को जागरूक किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button