अपराधदिल्ली

Delhi Rohini Court Shootout: दिल्ली के रोहिणी कोर्ट में चली गोलियां, जाने पूरी वारदात

Delhi Rohini Court Shootout: देश की राजधानी दिल्ली से एक दिल को दहला देने वाली खबर सामने आई है, दिल्ली के रोहिणी कोर्ट में शुक्रवार दोपहर को मोस्ट वॉन्टेड गैंगस्टर Jitender उर्फ Gogi की हत्या कर दी गई

Delhi Rohini Court Shootout: देश की राजधानी दिल्ली से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है, दिल्ली के रोहिणी कोर्ट में शुक्रवार दोपहर को मोस्ट वॉन्टेड गैंगस्टर Jitender उर्फ Gogi की हत्या कर दी गई है।

दिल्ली के रोहिणी कोर्ट में गैंगवार होने की खबर सामने आई है जिसमे मोस्ट वांटेड जितेंद्र उर्फ गोगी की दिन दिहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई जिसके बाद कोर्ट परिसर में शूटआउट हुआ और जिन्होंने हमला किया था उनको भी मार गिराया गया। इस शूटआउट में 3 लोगो की मौत की पुष्टि की गई है जिसमे से एक जितेंद्र उर्फ गोगी है, और दो हमलावर है।

जितेंद्र उर्फ गोगी जो तिहाड़ जेल में बंद था, शुक्रवार के दिन उसको कोर्ट में पेशी के लिए लाया गया था। जानकारी के मुताबिक दिल्ली पुलिस का कहना है की दोनों हमलावर वकील बनकर कोर्ट परिसर में पहुंचे थे जिन्होंने गैंगस्टर जितेंद्र पर गोली चलाई, कहा जा रहा है की दिल्ली के टिल्लू गैंग ने जितेंद्र पर गोली चलाई है। जो दो हमलावर ढेर हुए है उनमे से एक का नाम राहुल था जिस पर 50000 का इनाम था।

 

जितेंद्र को 2 साल पहले गुरुग्राम से गिरफ्तार किया गया था। स्पेशल सेल के मुताबिक जितेंद्र उर्फ गोगी ने अपराध के जरिये बेहिसाब संपत्ति कमाई थी। जितेंद्र उर्फ गोगी के साथ कुलदीप फज्जा भी पकड़ा गया था जो 25 मार्च के दिन कस्टडी से फरार हो गया था।

Tax Partner

ये भी पढ़े:  दिल्ली में बढ़ता जंगलराज: छेड़छाड़ का विरोध करने पर सरेआम फाड़े छात्रा के कपड़े

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button