अपराधदिल्लीनार्थ दिल्ली

Delhi: प्रेम संबंधों के चक्कर में युवक की चाकू गोदकर हत्या, आरोपी गिरफ्तार

पुलिस का कहना है कि आरोपी ने 31 जुलाई, वर्ष 2022 युवक को दुकान के पास बुलाया और फिर उसकी चाकुओं से वार कर हत्या कर दी।

आपको बता दे की दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की टीम ने प्रेम संबंधों के मामले में एक शख्स की हत्या के शातिर आरोपी को गिरफ्तार किया है। और लड़की कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में रहती है। आरोप यह है कि राजधानी दिल्ली के जाफराबाद निवासी 24 वर्ष के अबु उस्मान ने अनवरुल हक की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी अनवरुल हक टेलर का काम करते थे।

बिहार के पूर्णिया का रहने वाला अनवरुल हक राजधानी दिल्ली के खजूरी खास के शेरपुर चौक के पास रहता था। इस हत्या के मामले में पुलिस ने बताया कि आरोपी ने 31 जुलाई, वर्ष 2022 को अनवरुल हक को पहले तो दुकान के पास बुलाया और फिर उसकी चाकुओं से हमला कर हत्या कर दी। इस संबंध में उसी दिन दिल्ली के खजूरी खास थाने में मुकदमा दर्ज किया गया था।

पुलिस का कहना है कि घटना वाले दिन ही कई सीसीटीवी खंगाले और फुटेज के आधार पर सह-आरोपियों अतिन, एहसान और साथ ही शाहनवाज को मौके से गिरफ्तार कर लिया गया था। पकडे गए आरोपियों ने पूछताछ में इस मामले के मुख्य आरोपी अबु उस्मान का नाम बताया था। और मुख्य आरोपी अबु उस्मान ने यह बताया कि उसका एक लड़की के साथ प्रेम संबंध था, जो की अनवरुल हक की दूर की रिश्तेदार थी लेकिन अनवरुल हक भी उस लड़की से विवाह करना चाहता था। इस वजह से उसने योजना बनाकर अनवरुल हक की हत्या को अंजाम दिया।

Accherishtey

ये भी पढ़े: शराब के नशे में व्यक्ति का पत्नी से हुआ विवाद, फिर खुद को जलाया जिंदा

Gagandeep Singh

गगनदीप सिंह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे है। जहां ये दिल्ली से जुड़ी सारी क्राइम की खबरें निडर होकर अपने लेख से लोगों तक पहुंचाते है

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button