अपराधदिल्ली एनसीआर

डिलिवरी बॉय को मारी तेज रफ्तार कार ने टक्कर, 50 मीटर तक घसीटता, ऐसे बची जान

आरोपी कार चालक हादसे के बाद मदद की बजाय बाइक सवार को कुल 50 मीटर तक घसीटता रहा और सड़क पर रगड़ने से बाइक सवार बुरी तरह घायल हो गया।

हाल ही में एक खबर सामने आयी है जहां गुरुग्राम जा रहे एक बाइक सवार फूड डिलीवर बॉय को ही एक तेज़ रफ्तार कार द्वारा सूरजकुंड रोड पर ही सीधा टक्कर मार दी गयी। वही अब हादसे को अंजाम देने के बाद से ही आरोपी वाहन चालक सीधा मौके से फरार हो गया और ये घटना बुधवार देर रात करीब ढाई बजे की बताई जा रही है।

बता दें कि आरोपी कार चालक हादसे के बाद मदद की बजाय बाइक सवार को कुल 50 मीटर तक घसीटता रहा और सड़क पर रगड़ने से बाइक सवार बुरी तरह वहां घायल हो गया। जिसके बाद करीब एक से डेढ़ घंटे तक ही पीड़ित सड़क पर पुकार लगता हुआ पड़ा रहा और मदद की गुहार लगाता रहा। काफी समय बाद एक राहगीर आया और ऑटो रुकवाकर उसे बीके अस्पताल भिजवाया जहां पुलिस द्वारा केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

रिपोर्ट्स से सामने आया कि पीड़ित मूलरूप से मध्यप्रदेश के दामोह स्थित गांव बिलखिरवा निवासी है और उसका नाम प्रीतम और पुलिस को दी शिकायत में बताया गया कि है वह गुरुग्राम स्थित एक रेस्त्रां में ही डिलीवरी बॉय का काम करता है, लेकिन बुधवार देर रात को ही वह गांव से बाइक पर सवार होकर गुरुग्राम के लिए ही जा रहा था और तभी रास्ते की सही जानकारी न होने कि वजह से वह गूगल मैप द्वारा बताए रास्ते पर ही सूरजकुंड रोड होते हुए गुरुग्राम ही जा रहा था। वही सिद्धदाता आश्रम के पास के ही पीछे से ही आई एक तेज रफ्तार कार द्वारा उसकी बाइक में टक्कर मार दी और फिर जोरदार झटके के साथ वह उछलकर गिर गया।

आगे बताया गया कि कार चालक उसे करीब 50 मीटर तक घसीटता हुआ ही आगे तक ले गया और हादसे में बुरी तरह से भी घायल प्रीतम बेहोश हो गया। जिसके बाद कुछ देर बाद उसे थोड़ा होश आया तो उसने अपने आप को देर तक सड़क किनारे पाया। वही घायलावस्था में ही वह लोगों से मदद की गुहार लगाता रहा और तभी एक राहगीर भी वहां आया और उसे देखा और एक ऑटो चालक को रुकवाकर उसे बीके अस्पताल तक पंहुचाया।

जिसके बाद राहगीर ने ही पुलिस को घटना की जानकारी दी और पुलिस ने बीके अस्पताल में घायल युवक के बयान लिए जिसके बाद सूरजकुंड थाना पुलिस द्वारा आरोपी कार चालक के खिलाफ अब केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Accherishtey

ये भी पढ़े: मेट्रो यात्रियों के लिए खुशखबरी! अब लाइन चेंज करने के लिए नहीं चलना पड़ेगा अधिक

Abhishikt Masih

अभिषिक्त मसीह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे है। इन्होने अपने लेख से सच्ची घटनाओं को लिखकर लोगों को जागरूक किया है।

Related Articles

Back to top button