अपराधदिल्लीनार्थ दिल्ली

इंतजार करने के बाद भी नहीं काटे बाल, फिर सैलून पर दाग दीं दनादन गोलियां

पकड़े गए आरोपियों की पहचान 22 वर्ष के अब्दुल्लाह और 22 वर्ष के अमानत उर्फ यासीन के रूप में हुई है। पुलिस ने पकडे गए आरोपियों के पास से एक...

राजधानी दिल्ली के सीलमपुर इलाके में नंबर आने पर भी बाल न काटने से एक नाराज युवक ने अपने कुछ दोस्तों के साथ मिलकर सैलून पर दनादन गोलियां चला दीं। गनीमत यह रही कि गोली चलने से कोई जख्मी नहीं हुआ। पीड़ित सैलून मालिक मोहम्मद जुनैद की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

पकड़े गए आरोपियों की पहचान 22 वर्ष के अब्दुल्लाह और 22 वर्ष के अमानत उर्फ यासीन के रूप में हुई है। पुलिस ने पकडे गए आरोपियों के पास से एक तमंचा, कारतूस, तीन कारतूस और इसके साथ ही इस वारदात में इस्तेमाल एक बाइक भी बरामद की है। इस मामले में इस्तेमाल बाइक आरोपी अब्दुल्लाह ने अपने मित्र सुल्तान से ली हुई थी जो उसके पिता अंसार के नाम पर है। पुलिस को इस मामले में आरोपी अब्दुल्लाह के दूसरे साथी जैद की तलाश है। उसकी तलाश में दिल्ली के सीलमपुर थाना पुलिस छापेमारी कर रही है।

उत्तर-पूर्वी जिला पुलिस उपायुक्त संजय कुमार के अनुसार पांच दिसंबर को गौतमपुरी गली नंबर-10 में एक सैलून के बाहर गोली चलने की वारदात हुई थी। बाइक सवार तीन युवकों ने सैलून पर गोलियां चलाई थीं इसमें से एक गोली सैलून की दीवार पर लगी और दूसरी बालकनी पर लगी। वारदात के बाद आरोपी घटनास्थल से मौके से फरार हो गए।

जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल से दो खोखे और साथ ही एक चाकू का कवर भी बरामद किया। सीसीटीवी फुटेज की मदद से कुछ आरोपियों की पहचान की गई। इस दौरान मंगलवार को एक सूचना के बाद पुलिस की टीम ने के-ब्लॉक, दिल्ली सीलमपुर से दो आरोपियों अमानत उर्फ यासीन और दूसरे आरोपी अब्दुल्लाह को हिरासत में ले लिया। पूछताछ के वक्त आरोपियों ने इस वारदात में अपना हाथ होने की बात कबूल कर ली।

आरोपी अब्दुल्लाह ने यह बताया कि पांच दिसंबर को वह जुनैद के सैलून पर बाल कटवाने के लिए गया था। लगभग आधा घंटा वहां बैठने के बाद भी जुनैद ने उसका नंबर नहीं लगाया। उसके बजाए किसी और व्यक्ति के बाल काटने लगा। अब्दुल्लाह ने इसका विरोध किया तो सैलून में जुनैद उससे कहासुनी करने लगा। फिर इसके बाद धक्का-मुक्की कर वहां से अब्दुल्लाह को भगा दिया।

अब्दुल्लाह ने अपने मित्र अमानत और दूसरे साथी जैद को बुलाया। कुछ ही देर बाद तीनों युवकों ने जुनैद के सैलून पर गोलियां दाग दीं। पुलिस ने पकडे गए आरोपियों की निशानदेही पर वारदात में इस्तेमाल हथियार और बाइक बरामद कर ली। अब पुलिस तीसरे आरोपी जैद की तलाश में जुटी है।

Accherishtey

ये भी पढ़े: लॉकडाउन में शराब पिलाकर गला घोंट कर दी थी पति की हत्या, अब मिली सजा

Gagandeep Singh

गगनदीप सिंह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे है। जहां ये दिल्ली से जुड़ी सारी क्राइम की खबरें निडर होकर अपने लेख से लोगों तक पहुंचाते है

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button