अपराधदिल्ली एनसीआर

‘मत मारो मेरे बेटे को’ – बाप की मिन्नतों के बाद भी भाजपा नेता ने पीटकर मार डाला

आरोप है कि उन्होंने घर के अंदर घुसकर लाठी-डंडों से जमकर उसकी पिटाई की और ये मामला लोनी के परमहंस विहार कालोनी का है

एक दिल दहलाने वाली खबर सामने ये है जहां भाजपा किसान मोर्चा के पूर्व मंडल अध्यक्ष सनी मित्रा ने अपने साथियों के साथ मजदूर जयकुमार की पीट पीटकर हत्या कर दी। साथ ही आरोप है कि उन्होंने घर के अंदर घुसकर लाठी-डंडों से जमकर उसकी पिटाई की और ये मामला लोनी के परमहंस विहार कालोनी का है जहां घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी तुरंत वहां से फरार भी हो गए थे।

बता दें कि जयकुमार के पिता द्वारा छह लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट लोनी बॉर्डर थाने में दर्ज कराई गयी है और साथ ही आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने तीन टीमें गठित की है। देखा जाये तो मूल रूप से मुजफ्फरनगर बुढ़ाना टांडा माजरा में रहने वाले विनोद कुमार परिवार के साथ लोनी के परमहंस विहार कॉलोनी में अपने के किराए के घर पर रहते हैं।

साथ ही वह मजदूरी करते हैं और उन्होंने बताया कि उनका बेटा जयकुमार जो कि 33 साल का था वो मजदूरी करता था। वही रविवार रात करीब 9 बजे जयकुमार घर लौट कर आया और साथ ही जयराम ने शराब पी रखी थी। विनोद का कहना है कि वह अपने बेटे को शराब पीकर घर आने पर डांट रहे थे। साथ ही आरोप है कि इस दौरान पूर्व मंडल अध्यक्ष किसान मोर्चा सनी मित्रा, मकान मालिक ललित कुमार, अंकुश, राकेश, संजय और जयराम आए।

ऐसे में उन्होंने विनोद और उनके बेटे जय कुमार के साथ अभद्रता करनी शुरू कर दी और अभद्रता करने का बेटे ने विरोध करना शुरू किया तो सभी ने लाठी-डंडों से बेटे जयकुमार की पीट-पीटकर हत्या कर दी। वही बेटे की मौत होने पर वह बेसुध हो गए और सोमवार सुबह वह उठे तो उनके बेटे का शव घर में उल्टा पड़ा हुआ था।

साथ ही शोर शराबा होने पर आसपास के लोग घर में इखट्टा हो गए और उन्होंने घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी। वही ACP रजनीश कुमार उपाध्याय द्वारा बताया कि मामले में परिजनों की शिकायत पर सभी आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गयी है और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए उनके ठिकानों पर दबिश दी जा रही है।

मत मारो मेरे बेटे को – पिता

हालाँकि, बेटे को पिटता देख विनोद ने हमलावरों के आगे खूब मिन्नतें भी कीं, साथ ही हाथ जोड़े, पैर पड़े लेकिन आरोपियों ने एक न सुनी और मरते रहे। वही अधमरा कर हमलावर मौके से उसी समय फरार हो गए और रात की घटना सोच-सोचकर विनोद का कलेजा फटा जा रहा है। विनोद द्वारा बताया कि जयकुमार अपने बच्चों के लिए पिचकारी भी लाया था और सोमवार को वह पत्नी को लाने जाने वाला था।

Accherishtey

ये भी पढ़े: दिल्ली में MCD द्वारा शुरू हुई इन 12 जोन की सफाई, 15 दिनों तक चलेगा ये अतिक्रमण

Abhishikt Masih

अभिषिक्त मसीह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे है। इन्होने अपने लेख से सच्ची घटनाओं को लिखकर लोगों को जागरूक किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button